अथिया शेट्टी- के एल राहुल को विराट कोहली ने दिया महंगा गिफ्ट, एमएस धोनी भी हुए लिस्ट में शामिल

अथिया भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के आइकन सुनील शेट्टी की बेटी हैं। राहुल और अथिया लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और सोमवार को यह स्टार जोड़ी एक-दूसरे के साथ जिंदगी भर साथ बिताने का वादा करते हुए शादी के बंधन में बंध गई।

  • 356
  • 0

केएल राहुल ने सोमवार (23 जनवरी) को खंडाला की पहाड़ियों में अपनी गर्लफ्रैंड और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी से शादी की। अथिया भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के आइकन सुनील शेट्टी की बेटी हैं। राहुल और अथिया लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और सोमवार को यह स्टार जोड़ी एक-दूसरे के साथ जिंदगी भर साथ बिताने का वादा करते हुए शादी के बंधन में बंध गई। भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली, रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव अपने करीबी दोस्त की शादी में शामिल नहीं हो सके क्योंकि ये क्रिकेटर वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड को क्लीन स्वीप करने में बिजी थे।

हालांकि, ऐसी खबरें आ रही हैं कि राहुल को अपने करीबी दोस्त विराट से महंगे तोहफे के रूप में आशीर्वाद मिला है। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोहली ने राहुल को बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की है, जिसकी कीमत 2.17 करोड़ रुपये है। इस बीच, पूर्व भारतीय कप्तान और खेल के दिग्गज एमएस धोनी भी शादी के लिए मौजूद नहीं थे, लेकिन उन्होंने कावासाकी निंजा बाइक भेजी है, जिसकी कीमत 80 लाख रुपये है। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राहुल और अथिया द्वारा इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है।

सुनील शेट्टी ने गिफ्ट किया शानदार अपार्टमेंट

रिपोर्ट्स हमें यह भी बताती हैं कि सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी और दामाद को मुंबई में एक शानदार अपार्टमेंट गिफ्ट किया है, जिसकी कीमत 50 करोड़ रुपये के करीब है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ने तोहफे में ऑडी दी है, जबकि जैकी श्रॉफ ने एक महंगी घड़ी गिफ्ट की है। शादी के बाद राहुल ने उन सभी का शुक्रिया अदा किया जो उनकी प्रेम कहानी को सफल बनाने में शामिल रहे। उनके ससुर सुनील शेट्टी ने कहा कि दोनों के एक बनकर रहने पर वो खुश हैं और एक पिता की भूमिका निभाना चाहते हैं और राहुल के लिए भी एक पिता बनना चाहते हैं।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT