विराट कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में किया शानदार प्रदर्शन, मार्टिन गप्टिल ने दी प्रतिक्रिया

महीने के अंत में ऑस्ट्रेलिया में रिकॉर्ड सातवें टी20 विश्व कप में खेलने के लिए पूरी तरह तैयार सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल टी20 में न्यूजीलैंड के लिए मुख्य बल्लेबाज रहे हैं.

  • 519
  • 0

महीने के अंत में ऑस्ट्रेलिया में रिकॉर्ड सातवें टी20 विश्व कप में खेलने के लिए पूरी तरह तैयार सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल टी20 में न्यूजीलैंड के लिए मुख्य बल्लेबाज रहे हैं. 35 वर्षीय बल्लेबाज टी20 में आगे चल रहे थे लेकिन भारत के कप्तान रोहित शर्मा और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने उन्हें पछाड़कर सूची में पहले और दूसरे स्थान पर कब्जा कर लिया, जिससे गुप्टिल तीसरे नंबर पर पहुंच गए.

न्यूजीलैंड की जीत

लेकिन टी 20 विश्व कप के साथ और मेगा इवेंट समाप्त होने के तुरंत बाद न्यूजीलैंड एक सफेद गेंद की श्रृंखला के लिए भारत की मेजबानी करेगा. 142 T20I के अनुभवी गुप्टिल, प्रमुख रन-गेटर के लिए नंबर एक स्थान हासिल करने के बारे में चिंतित नहीं हैं. गुप्टिल ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो यह वास्तव में मुझे परेशान नहीं करता. मेरा प्राथमिक ध्यान न्यूजीलैंड की जीत में योगदान करना है. मैं यह कर सकता हूं, अन्य चीजें अपने आप हो जाएगा. जब तक मैं टीम में योगदान दे रहा हूं और रन बनाने में सक्षम हूं, मैं इससे खुश हूं.

गुप्टिल न्यूजीलैंड के अनुभवी गेंदबाजी

फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हारने के बाद, न्यूजीलैंड 2021 टी 20 विश्व कप में उपविजेता रहा. जैसा कि केन विलियमसन की अगुवाई वाली टीम 2022 में एक कदम आगे जाना चाहती है, गुप्टिल न्यूजीलैंड के अनुभवी गेंदबाजी आक्रमण के बारे में उत्साहित हैं और उन्हें लगता है कि वरिष्ठ तेज गेंदबाज टिम साउथी एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी साबित होंगे.

हमारे पास एक बहुत ही विश्व स्तरीय गेंदबाजी लाइन-अप है. हमारे पास टिम साउथी और ट्रेंट बाउल्ट में दो स्विंग गेंदबाज हैं, जो विश्व स्तर के हैं और लंबे समय से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. हमारे पास तेज गेंदबाज हैं. लॉकी फर्ग्यूसन भी हैं. मिचेल सेंटनर में एक ऑलराउंडर भी है.

LEAVE A REPLY

POST COMMENT