'पुष्पा' अवतार में नज़र आए कोहली, नेट प्रैक्टिस में दिखाया ट्रेलर VIDEO

विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट से पहले अपना 'पुष्पा' अवतार का ट्रेलर दिखाया है. जिसमें कोहली ने दर्शाया है कि वह टेस्ट मैच में भी पुष्पा स्टाइल में खेलते दिखाई देंगे.

  • 570
  • 0

क्रिकेट जगत के पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट से पहले अपना 'पुष्पा' अवतार का ट्रेलर दिखाया है. जिसमें कोहली ने दर्शाया है कि वह टेस्ट मैच में भी पुष्पा स्टाइल में खेलते दिखाई देंगे. दरअसल, पुष्पा एक साउथ इंडियन फिल्म है, जिस फिल्म रिलीज़ के बाद डायलॉग्स लोगों के दिमाग पर चढ़ गए,  फिल्म का एक सिग्नेचर स्टाइल काफी फेमस हुआ है. 


आपको बता दें इंडिया और इंग्लैंड के बीच पिछले साल 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली गई थी. उस वक़्त कोरोना मामलों की वजह से पांचवां टेस्ट मैच नहीं हो पाया था, जो अब खेला जाएगा. यह मैच आज (1 जुलाई) से खेला जाएगा. फिलहाल, सीरीज में भारतीय टीम ने 2-1 की बढ़त बना रखी है.


विराट कोहली का वीडियो वायरल  

मैच से पहले नेट प्रैक्टिस के दौरान कोहली ने जमकर पसीना बहाया है.  विराट जब प्रैक्टिस के लिए तैयार हो रहे थे, तभी उन्होंने ओपनर शुभमन गिल के सामने फिल्म 'पुष्पा' का सिग्नेचर स्टाइल किया और गिल से कुछ कहने लगे. हालांकि कोहली की आवाज रिकॉर्ड नहीं हो सकी, लेकिन उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

पूर्व कप्तान ने खुद एक फोटो भी शेयर किया जिसमे उन्होंने बताया कि वह अब इस मैच का और इंतजार नहीं कर सकते. विराट इस फोटो में एजबेस्टन स्टेडियन के ट्रैक पर दौड़ लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT