Rishabh Pant के करियर को खत्म करने की हो रही थी साजिश, खिलाड़ी ने दिया अजब बयान

अपने ही अंदाज से भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनाने वाले विकेटकीपर ऋषभ पंत ने पिछले कुछ सालों में अच्छा प्रदर्शन किया है. टेस्ट में उनके पास कोई जवाब नहीं होता लेकिन सीमित ओवरों के प्रारूप में वह थोड़े रफ हो जाते हैं।

  • 613
  • 0

अपने ही अंदाज से भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनाने वाले विकेटकीपर ऋषभ पंत ने पिछले कुछ सालों में अच्छा प्रदर्शन किया है. टेस्ट में उनके पास कोई जवाब नहीं होता लेकिन सीमित ओवरों के प्रारूप में वह थोड़े रफ हो जाते हैं. लंबे समय के बाद टीम में वापसी करने वाले अनुभवी दिनेश कार्तिक एक विकेटकीपर बल्लेबाज भी हैं और वह पंत को लगातार चुनौती दे रहे हैं.

टी20 वर्ल्ड कप

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय टी20 वर्ल्ड कप से पहले अपनी टीम को फाइनल करने में लगी हुई है. एशिया कप में जिस टीम को फाइनल किया गया है, दिग्गजों का मानना ​​है कि इसमें थोड़ा बदलाव होने की संभावना है. दिनेश कार्तिक ने पिछले कुछ महीनों में अपनी असाधारण मैच फिनिश क्षमता के कारण सभी का ध्यान खींचा है.

टीम इंडिया में जगह

इसी काम के लिए चयनकर्ताओं ने उन्हें टीम इंडिया में जगह भी दी है. आयरलैंड और वेस्टइंडीज में कार्तिक की पारी ने उन्हें विकेटकीपर के रूप में टीम में जगह दी है. ऐसे में टीम में खेल रहे ऋषभ पंत के प्लेइंग इलेवन में होने पर सवाल खड़ा हो गया है. सीमित ओवर के प्रारूप में पंत और कार्तिक को लेकर लगातार बहस चल रही है. भारत के इस युवा बल्लेबाज से जब ये सवाल पूछा गया तो उनका जवाब बेहद ही कमाल का था.

100 प्रतिशत देने की कोशिश

ज़ी हिंदुस्तान से बात करते हुए पंत ने कहा, "हम ऐसी चीजों के बारे में कभी नहीं सोचते. हम एक खिलाड़ी के रूप में हर मैच में अपना 100 प्रतिशत देने की कोशिश करते हैं. बाकी सब कुछ टीम का कोच और हमारा कप्तान पर निर्भर करता है. यह हमारा रहा है यह देखने का प्रयास करें कि हमारे खेल से टीम को कैसे फायदा हो सकता है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT