पति जडेजा की जीत के बाद पत्नी ने छुए पैर, फैंस कर रहे तारीफ

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2023 के फाइनल में गुजरात टाइटंस को पांच विकेट से हरा दिया. इसी के साथ धोनी की कप्तानी वाली टीम ने पांचवीं बार आईपीएल की चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया.

  • 297
  • 0

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2023 के फाइनल में गुजरात टाइटंस को पांच विकेट से हरा दिया. इसी के साथ धोनी की कप्तानी वाली टीम ने पांचवीं बार आईपीएल की चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया. इस मैच में गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 214 रन बनाए थे, लेकिन बारिश के कारण चेन्नई को 15 ओवर में 171 रनों का लक्ष्य मिला था, जिसे चेन्नई ने पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया. रवींद्र जडेजा ने आखिरी दो गेंदों में 10 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई.


रीवाबा बीजेपी विधायक

चेन्नई को पांचवीं बार चैंपियन बनाने के बाद जब जडेजा पत्नी से मिले तो उन्होंने पहले जडेजा के पैर छुए और फिर उन्हें गले से लगा लिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस जडेजा की पत्नी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. जडेजा की पत्नी रीवाबा जामनगर उत्तर सीट से बीजेपी विधायक हैं, लेकिन जब वह अपने पति से मिलने मैदान में पहुंचीं तो उन्होंने भारतीय मूल्यों का परिचय दिया.

जडेजा के पैर छुए 

रीवाबा साड़ी पहनकर मैदान में पहुंचीं और उनका सिर भी पल्लू से ढका हुआ था. इसके बाद उन्होंने जडेजा के पैर छुए और जडेजा ने उन्हें गले से लगा लिया. फैंस का कहना है कि भारतीय परंपरा के मुताबिक रीवाबा ने अपने संस्कार दिखाए हैं और दूसरे लोगों को भी उनसे सीख लेनी चाहिए.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT