यशस्वी ने बल्लेबाजी में मचाया धमाल, अब टीम इंडिया का खटखटाया दरवाजा

इन दिनों खेली जा रही विजय हजारे ट्रॉफी 2022 में कई नई प्रतिभाएं देखने को मिल रही हैं. इसमें मुंबई का ये स्टार खिलाड़ी सबका ध्यान खींच रहा है.

  • 428
  • 0

इन दिनों खेली जा रही विजय हजारे ट्रॉफी 2022 में कई नई प्रतिभाएं देखने को मिल रही हैं. इसमें मुंबई का ये स्टार खिलाड़ी सबका ध्यान खींच रहा है. मुंबई के लिए खेल रहे स्टार बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल बेहतरीन लय में नजर आ रहे हैं. इससे पहले दलीप ट्रॉफी में उन्होंने वेस्ट जोन के लिए खेलते हुए शानदार बल्लेबाजी की थी. दलीप ट्रॉफी में भी उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से भारतीय टीम का दरवाजा खटखटाया था. अब एक बार फिर वह टीम इंडिया का दरवाजा खटखटाते नजर आ रहे हैं.

पुडुचेरी के खिलाफ 77 गेंदों में नाबाद 73 रन 

यशस्वी जायसवाल विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई के लिए खेलते हुए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. इस ट्रॉफी में यशस्वी ने अब तक चार पारियों में दो शतक जड़े हैं. उन्होंने सर्विसेज के खिलाफ 122 गेंदों में 104, महाराष्ट्र के खिलाफ 135 गेंदों में 142, मिजोरम के खिलाफ 45 गेंदों में 63 और पुडुचेरी के खिलाफ 77 गेंदों में नाबाद 73 रन बनाए.

प्रथम श्रेणी के मैच 

हाल ही में खेली गई दलीप ट्रॉफी 2022 में भी यशस्वी जायसवाल बेहतरीन लय में नजर आए. उन्होंने फाइनल मैच में 264 रन की पारी खेली थी. इस पारी के साथ, उन्होंने प्रथम श्रेणी मैच के फाइनल में दोहरा शतक बनाने वाले सबसे कम उम्र के होने का रिकॉर्ड भी बनाया. जायसवाल ने यह कारनामा 20 साल 269 दिन की उम्र में किया था.

यशस्वी का शानदार प्रदर्शन

उन्होंने दलीप ट्रॉफी के 3 मैचों की पांच पारियों में 99.40 की औसत से कुल 497 रन बनाए. वह यशस्वी ट्रॉफी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे. यशस्वी का शानदार प्रदर्शन जारी है. अब देखना होगा कि उनके ये सभी प्रदर्शन किसी तरह चयनकर्ताओं का ध्यान खींच पाते हैं या नहीं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT