कोरोना के कहर के बीच टूरिस्टों के लिए शुरू हुई 5 स्टार कार सेवा, लग्जरी सुविधाएं देख रह जाएंगे दंग

यह आपकी बोरियत को कम करने के साथ और महामारी से बचने के लिए छोटी ट्रिप्स की योजना बना रहे ग्राहकों के लिए बहुत ही अच्छी और सुविधाजनक वैन है।

  • 2813
  • 0

दुनिया में आये कोरोना वायरस ने सभी वर्गों और क्षेत्रों पर प्रभाव तो डाला ही है साथ ही बहुत निराशाजनक ख़बरें भी दी हैं।  इसके अलावा  2020 ने घूमने के शौक़ीन लोगों को भी दुखी किया है। क्योंकि इस महामारी ने यात्रा की सभी योजनाओं को बर्बाद कर दिया। ऐसे में मायूस होने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपके लिए लायें हैं एक ऐसी गाड़ी जिसमें बैठकर आप 5 स्टार होटल जैसा अनुभव ले सकते हैं साथ ही घूम भी सकते हैं। मतलब ये कि इस गाड़ी में बैठकर घूमने के साथ साथ स्टे का आनंद भी आप आसानी से उठा पाएंगे।  


रैडिशन होटल की शानदार पहल 

हम सभी जानते हैं कि कोरोना महामारी का असर टूरिज्म के क्षेत्र पर सबसे ज्यादा पड़ा है। टूरिज्म इंडस्ट्री को सबसे ज्यादा मंदी का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि कोरोना के कारण होटल और टूरिस्ट प्लेस दोनों ही बंद है। इसलिए कई होटल ग्राहकों को अपनी और आकर्षित करने के लिए अनोखे तरीके अपना रहे हैं। उसी पहल में गुरुग्राम के सोहना रोड स्थित होटल रेडिसन ने पहियों पर पांच सितारा होटल के एक लग्जरी अनुभव का निर्माण किया है। यह आपकी बोरियत को कम करने के साथ और महामारी से बचने के लिए छोटी ट्रिप्स की योजना बना रहे ग्राहकों के लिए बहुत ही अच्छी और सुविधाजनक वैन है।


ये है चलता फिरता 5 स्टार होटल 

LuxeWheels नाम के ट्रैवलर को तीन दिनों तक किराए पर लिया जा सकता है और इसमें गर्म  खाना, एक मिनीबार, अलमारी, कुर्सियां,  गेमिंग कंसोल के साथ एलईडी टीवी और एक बहुत ही शानदार वॉशरूम शामिल हैं। यदि आप इसे आठ घंटे और 500 किमी के लिए किराए पर ले रहे हैं, तो आप इसे 50 किलोमीटर के दायरे में कहीं भी ले जा सकते हैं और यदि आप इसे दो रात और तीन दिन के लिए बुक कर रहे हैं तो पैकेज के आधार पर आपको 50,000 रुपये से 1.5 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। एक रात और दो दिन की बुकिंग पर आपको 90,000 रु का खर्च करना होगा। 


रेडिसन सोहना रोड के महाप्रबंधक गौरव मेहता ने कहा, “ हमारा यह विचार किसी भी व्यक्ति  को एक सुरक्षित, आरामदायक और शानदार यात्रा उपलब्ध कराना है, जो लोग एक दिन की यात्रा करना चाहते हैं या परिवार के साथ  पूरे हफ्ते के प्लान करना चाहते हैं।  यह उन सभी के लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।"

LuxeWheels में किसी के के पर्सनल सामान के साथ-साथ कैंपिंग का सामान भी रखने के लिए पर्याप्त जगह है। इसमें ज्यादा से ज्यादा पांच यात्री जा सकते हैं।

हर ओकेशन के लिए फायदेमंद 

इस ट्रैवलर में बहु-व्यंजन शेफ और बटलर ऑन-बोर्ड भी है। गौरव मेहता ने कहा, " आपके भोजन को सुरक्षित और अच्छे वातावरण में ले जाने का एक अलग उपाय है। यह छुट्टियों के एन्जॉय करने के लिए, जन्मदिन के लिए और बोर्ड की बैठकों के लिए एकदम सही जगह है।" 


तो अगर आप इस असुरक्षित वातावरण में घर से बाहर सुरक्षित वातावरण का अनुभव करना चाहते हैं और साथ में अपने प्रियजनों के साथ कुछ स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ एक छोटी छुट्टी का आनंद उठाना चाहते हैं तो आप इस बेहतर विकल्प में जरूर सोचें। 

यदि आप सुल्तानपुर नेशनल पार्क, फ़ारुख नगर किला, दमदमा झील, द लॉस्ट लेक या आसपास के अन्य स्थानों की यात्रा पर विचार कर रहे हैं, तो यह एक अच्छा मौका और विकल्प है एक शानदार और यादगार छुट्टी मनाने का।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT