IRCTC ने थाईलैंड घूमने वालों के लिए निकाला ये शानदार पैकेज, जानिए कैसे उठा सकते हैं फायदा

भारतीय रेलवे की तरह से लोगों के लिए एक शानदार पैकेज दिया गया है. जिसमें वो थाईलैंड घूमने के लिए आसानी से और बिना किसी परेशानी के जा सकते हैं।

  • 616
  • 0

घूमने के लिए वैसे देश और विदेश में कई सारी जगह हैं। जहां पर आप अपनों के साथ या फिर अकेले ट्रैवल कर सकते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि थाईलैंड घूमने के लिए आईआरसीटीसी ने एक शानदार और स्पेशल पैकेज लॉन्च किया है। जी हां, जो लोग थाईलैंड घूमने का प्लान बना रहे हैं वो इस स्पेशल पैकेज का फायदा उठा सकते हैं। इस शानदार पैकेज की शुरुआत 13 अक्टूबर से शुरू होकर 18 अक्टूबर 2022 तक होगी। इसके अंदर आप गुवाहाटी से कोलकाता जाएंगे। इस पूरे पैकेज के लिए आपको कम से कम 49,067 रुपये खर्च करने होंगे।

दरअसल आजादी का जश्न मनाने के लिए ही भारतीय रेलवे की तरफ से ये स्पेशल पैकेज निकाला गया है। इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन के साथ मिलकर वो लोगों के लिए थाईलैंड का टूर पैकेज लेकर आए हैं। ये पूरा पैकेज 6 दिन और 7 रातों का है। आपकी जानकारी के लिए थाईलैंड का टूर पैकेज गुवाहाटी से शुरु होने वाला है। इस पैकेज में आपको थाईलैंड के पटाया, बैंकॉक आदि घूमने का मौका मिलेगा। इस पूरे पैकेज के अंदर आपको रहने, खाने, ब्रेकफास्ट आदि की सारी सुविधाएं दी जाएगी। इतना ही नहीं आपको बीच, बुद्ध मंदिर, सफारी वर्ल्ड जाने का भी मौका मिलेगा।

इस पूरे पैकेज के लिए आपको कम से कम 49, 067 खर्च करने पड़ेंगे। यदि आप अकेले जाते हैं तो आपको 56, 753 रुपये खर्च करने होंगे।  बच्चों के लिए अलग से पैसे देने होंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन ने इस पैकेज के बारे में जानकारी देते हुए अपने ट्विटर पर एक ट्वीट शेयर किया है। आपके इसके बारे में वहां से जानकारी हासिल कर सकते

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT