IRCTC Tour Package: IRCTC दे रहा है शानदार मौका, लॉन्ग वीकेंड में बनाइये धार्मिक यात्रा का प्लान

रक्षाबंधन, स्वतंत्रता दिवस और फिर जन्माष्टमी का उत्सव, ये अगस्त में तीन त्योहार हैं जिनमें ज्यादातर जगहों पर छुट्टी होती है. तो इस मौके पर पथिक कहां चुपचाप बैठने वाले हैं?

  • 865
  • 0

रक्षाबंधन, स्वतंत्रता दिवस और फिर जन्माष्टमी का उत्सव, ये अगस्त में तीन त्योहार हैं जिनमें ज्यादातर जगहों पर छुट्टी होती है. तो इस मौके पर पथिक कहां चुपचाप बैठने वाले हैं? कई लोगों ने इन लॉन्ग वीकेंड के लिए अपनी प्लानिंग जरूर की होगी, लेकिन जिनके पास नहीं है उनके लिए दक्षिण भारत घूमने का यह एक बेहतरीन मौका है. आईआरसीटीसी एक ऐसा टूर पैकेज लेकर आया है जिसमें आपको दक्षिण भारत के धार्मिक स्थलों को घूमने का मौका मिलेगा. इस दौरे में आप रामनाथस्वामी मंदिर से लेकर मीनाक्षी मंदिर, भगवान बालाजी मंदिर समेत कई मंदिरों के दर्शन कर सकेंगे. आईआरसीटीसी ने ट्वीट कर इस पैकेज की जानकारी दी है. आइए जानते हैं इसकी डिटेल्स.

पैकेज के ब्यौरे

पैकेज का नाम - साउथ इंडिया डिवाइन टूर पैकेज एक्स दिल्ली

कवर - तिरुपति, चेन्नई, त्रिवेंद्रम, कन्याकुमारी, रामेश्वरम, मदुरै

प्रस्थान तिथि - 19 अगस्त 2022, 16 सितंबर 2022

यात्रा कितनी लंबी होगी - 6 रातें और 7 दिन

इतनी होगी यात्रा की फीस-

1. इस ट्रिप पर अगर आप अकेले सफर करते हैं तो आपको 59,760 रुपये देने होंगे.

2. वहीं, दो लोगों को प्रति व्यक्ति 47,190 रुपये देने होंगे.

3. तीन लोगों को प्रति व्यक्ति 45,260 रुपये शुल्क देना होगा.

बच्चों के लिए अलग किराया

अगर आप इस ट्रिप पर उन बच्चों के साथ जाएंगे जिनकी उम्र 5 से 11 साल के बीच है तो आपको बेड के साथ 40120 रुपये देने होंगे. वहीं, बिना बिस्तर का किराया 35610 रुपये होगा. 2 से 4 साल के बच्चों के लिए किराया 28820 रुपये प्रति बच्चा होगा.

आप इस तरह बुक कर सकते हैं

इस टूर पैकेज के लिए आप आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए बुकिंग कर सकते हैं। इसके अलावा आईआरसीटीसी टूरिस्ट फैसिलिटेशन सेंटर, जोनल ऑफिस और रीजनल ऑफिस के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है। पैकेज से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आप आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT