UP: मथुरा में मालगाड़ी के 16 डिब्बे पलटे, मौके पर पहुंचे अधिकारी

मथुरा जिले में शुक्रवार देर रात एक हादसा हुआ. जहां मथुरा-दिल्ली रेल मार्ग पर भूतेश्वर वृंदावन के बीच सीमेंट से लदी एक मालगाड़ी के 16 डिब्बे पटरी से उतर गए. यह ट्रेन दिल्ली से आगरा आ रही थी.

  • 1388
  • 0

मथुरा जिले में शुक्रवार देर रात एक हादसा हुआ. जहां मथुरा-दिल्ली रेल मार्ग पर भूतेश्वर वृंदावन के बीच सीमेंट से लदी एक मालगाड़ी के 16 डिब्बे पटरी से उतर गए. यह ट्रेन दिल्ली से आगरा आ रही थी. इस हादसे के चलते मथुरा की ओर आने वाली सभी ट्रेनों का रूट बदल दिया गया है. हादसे की सूचना मिलते ही रेलवे और पुलिस प्रशासन के स्थानीय अधिकारी मौके पर पहुंच गए.

ये भी पढ़ें:- Up Election 2022: चुनाव से पहले कांग्रेस ने जारी किया यूथ मेनिफेस्टो, जानें घोषणा पत्र की ये खास बातें

ट्रैक से हटाया जा रहे है ट्रेन के डिब्बे

कोचों को ट्रैक से हटाने के लिए रेलवे की टीम युद्धस्तर पर काम कर रही है. हालांकि कोहरे के कारण इन्हें बचाना मुश्किल हो रहा है. बड़ी क्रेन से ट्रैक की बोगियों को हटाया जा रहा है. मुंबई से आने वाली राजधानी शताब्दी साप्ताहिक ट्रेन युवा स्पेशल समेत महत्वपूर्ण ट्रेनों को दिल्ली के लिए अलग रूट पर डायवर्ट किया गया है.


सूचना मिलते ही स्थानीय अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और संभाग के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. वहीं दिल्ली, आगरा, टूंडला और झांसी से भी दुर्घटना राहत ट्रेनों को तत्काल रवाना कर दिया गया है. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT