फेस्टिव सीजन डिल्स में जानिए किस तरह बैंक की तरफ से मिलेंगे आपको शानदार ऑफर्स

फ्लिपकार्ट और अमेजन पर आपको शानदार ऑफर उपलब्ध होने वाले हैं। जानिए कैसे आप इसका फायदा उठा सकते हैं वो भी जबरदस्त तरीके से यहां।

  • 1224
  • 0

फेस्टिव सीजन की शुरुआत होने वाली है। फ्लिपकार्ट और अमेजन अपने कस्टमर को 16 अक्टूबर से शानदार ऑफर देने का काम कर रहे हैं। दोनों शॉपिंग प्लेटफॉर्म शानदार सेल्स, डिस्काउंट और बैंक ऑफर आज से दे रहे हैं। फ्लिपकार्ट आधी रात से अपनी बिग बिलियन डेज ’की बिक्री के साथ लाइव होकर शुरुआत कर रहा है और ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई ऑफर के साथ इसकी शुरुआत हो रही है। फ्लिपकार्ट की फेस्टिवल बिक्री 16 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक पांच दिनों के लिए होगी। हालांकि, फ्लिपकार्ट प्लस के सदस्य पहले ही खरीदारी शुरू कर सकते हैं क्योंकि उन्हें 24 घंटे पहले ही इसकी छूट होगी। 

दूसरी ओर अमेज़न की इंडियन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की बिक्री एक दिन बाद 17 अक्टूबर से आम ग्राहकों के लिए खुलेगी, लेकिन प्राइम सदस्य 16 अक्टूबर से 24 घंटे पहले खरीदारी शुरू कर सकते हैं। इसी चीज को लेकर अमेजन और फ्लिपकार्ट कई बैंक और फाइनेंशियल इंस्टीट्यूशन से टाइअप कर रहे हैं। ताकि वो अपने कस्टमर को परफेक्ट डील्स ऑफर कर सकें। 

इस साल फ्लिपकार्ट ने कई सारे बैंक ऑफर्सर और नॉ- कॉस्ट ईएमआई स्कीम कई सारे स्मार्टफोन और बाकी कई सारे कैटेगिरी के प्रोडक्ट्स पर दी है। हर साल की तरह इस बार भी भारी डिस्काउंट स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर दिया गया है। फ्लिपकार्ट  ने 80 प्रतिशत डिस्काउंट इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स, टेलीविजन और बाकी चीजों पर दिया है। इस भारी डिस्काउंट के चलते लोगों को अच्छे खासे और सस्ती तरीके से चीजे मिल पाएंगी और बैंक से भी आपको कई फायदे होंगे।

एसबीआई के अलावा ये बैंक भी दे रहे हैं ऑफर

बिग बिलियन डे पर यदि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के कस्टमर यदि खरीदारी करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, जो फ्लिपकार्ट के जरिए एक्सिस बैंक कार्ड से शॉपिंग करते हैं तो उन्हें पांच प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा वो भी हर टाइम। जब कोई कस्टमर UPI या वॉलेट का उपयोग करके सामान खरीदता है, तो पेटीएम उपयोगकर्ताओं को "सुनिश्चित कैशबैक" भी मिलेगा।

लीडिंग बैंक और वित्तीय संस्थान जैसे एसबीआई, आईसीआईसीआई बैंक, एचडीएफसी, एक्सेस बैंक और Bajaj Finserv फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज के फेस्टिवल सीजन के दौरान नो-कॉस्ट EMI  का ऑफर दे रहे हैं। जिनके पास क्रेडिट कार्ड नहीं है, वे डेबिट ईएमआई कार्ड का रास्त अपना सकते हैं। कुछ लीडिंग बैंक और वित्तीय संस्थान जो ये मौका दे रहे हैं वो है- एचडीएफसी, एक्सिस बैंक, फेडरल बैंक, कोटक महिंद्रा बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक और जेस्ट मनी।

अमेजन पर भी भारी डिस्काउंट

अमेजन भी फेस्टिव सीजन के दौरान काफी  भारी डिस्काउंट स्मार्टफोन, लेपटॉप और बाकी कई चीजों पर दे रहा है। ये अपने ऑफर्स बैंक ऑफर्स के इस्तेमाल के साथ-साथ बढ़ा सकते हैं। डिस्काउंट में और बढ़त करने के लिए अमेजन ने कई सारे बैंक और वित्तीय संस्थानों के साथ टाइअप किया है, जिसके अंतर्गत कैशबैक, नॉ-कोस्ट ईएमआई आदि शामिल है।

एचडीएफसी बैंक डेबिट और क्रेडिट खरीद पर 10 प्रतिशत की छूट दे रहा है। बैंक अपने ग्राहकों के लिए ईएमआई का ऑप्शन भी दे रहा है। एचडीएफसी के अलावा, बाकी अन्य बैंक भी खरीदारी पर क्रेडिट कार्ड की नो-कॉस्ट EMI की पेशकश कर रहे हैं। यदि आपके पास Bajaj Finserv का ईएमआई कार्ड है या आप अमेज़न पे लेटर फ़ीचर का उपयोग कर सकते हैं तो आप नो-कॉस्ट EMI का भी लाभ उठा सकते हैं।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT