सेंट्रल रेलवे भर्ती 2021: बिना लिखित परीक्षा के शुरू होने वाला है 11 जनवरी से मेडिकल प्रैक्टिशनर्स के लिए वॉक इन इंटरव्यू

रिक्तियों के लिए पात्र होने के लिए, आवेदकों के पास एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए. आधिकारिक परिपत्र के अनुसार, उम्मीदवारों की आयु इस वर्ष 1 जनवरी को 53 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

  • 1743
  • 0

सेंट्रल रेलवे मेडिकल प्रैक्टिशनर्स के पद के लिए पूर्णकालिक अनुबंध के आधार पर वॉक-इन इंटरव्यू आयोजित करेगा. पात्र उम्मीदवार 11 जनवरी को साक्षात्कार में शामिल हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में हुआ दर्दनाक हादसा, मकान गिरने से दबे 4 लोग

आवेदकों को निर्धारित तिथि पर सुबह 11 बजे भारतरत्न डॉ. बाबासाहेब अम्बेडकर मेमोरियल अस्पताल, मध्य रेलवे, भायखला, मुंबई- 400027 में उपस्थित होना होगा.

आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, कुल 18 रिक्तियों के लिए साक्षात्कार आयोजित किया जाएगा. इसमें चार चिकित्सक, 10 जीडीएमओ (एमबीबीएस) और चार एनेस्थेटिस्ट/इंटेंसिविस्ट शामिल हैं. अनुबंध उनके शामिल होने की तारीख से तीन महीने की अवधि के लिए होगा, इस साल 31 मार्च या जब तक COVID-19 महामारी जारी रहती है, जो भी पहले हो.

ये भी पढ़ें:- राज्यों की सूची, जहां ओमिक्रॉन के कारण बंद हुए स्कूल

प्रशासनिक आवश्यकताओं के अनुसार रिक्तियों की संख्या बढ़ या घट सकती है. यदि आवश्यक संख्या में एनेस्थेटिस्ट या चिकित्सक उपलब्ध नहीं हैं, तो रिक्तियों को जीडीएमओ द्वारा भरा जाएगा. उन लोगों को वरीयता दी जाएगी जो तुरंत डॉ. बी.ए.एम अस्पताल भायखला में शामिल हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें:- बॉलीवुड पर कोरोना का कहर लगातार जारी, स्वरा भास्कर भी कोरोना पॉजिटिव

रिक्तियों के लिए पात्र होने के लिए, आवेदकों के पास एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए. आधिकारिक परिपत्र के अनुसार, उम्मीदवारों की आयु इस वर्ष 1 जनवरी को 53 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. रिक्तियों के लिए एसटी / एससी / भूतपूर्व सैनिक और ओबीसी आवेदकों को आयु में छूट दी जाएगी.

ये भी पढ़ें:- Pro Kabaddi league:आज के दो मुकाबले: बंगाल वॉरियर्स Vs हरियाणा स्टीलर्स, जयपुर पिंक पैंथर्स vs पुनेरी पलटन

पात्रता मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार मध्य रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT