महाराष्ट्र: जैश उल हिंद ने ली मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक रखने की जिम्मेदारी, दी ये धमकी

महाराष्ट्र के मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक से भरी गाड़ी के मामले में जैश-उल हिंद नाम के एक संगठन ने जिम्मेदारी ली है। वही इस संगठन ने टेलीग्राम ऐप के जरिए इस बात की जिम्मेदारी ली है।

  • 2072
  • 0

महाराष्ट्र के मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक से भरी गाड़ी के मामले में जैश-उल हिंद नाम के एक  संगठन ने जिम्मेदारी ली है। वही इस संगठन ने टेलीग्राम ऐप के जरिए इस बात की जिम्मेदारी ली है। बता दें कुछ समय पहले इसी संगठन ने दिल्ली में इजराइल एम्बेसी के बाहर ब्लास्ट की जिम्मेदारी ली थी। साथ ही इस संगठन की तरफ से बिटकॅाइन से पैसे की डिमांड भी की गई थी। 

मैसेज के जरिए जांच एजेंसी को किया चैलेंज

संगठन ने एक मैसेज के जरिए जांच एजेंसी को चैलेंज किया हैं। वही मैसेज में लिखा गया है- रोक सकते हो तो रोक लो तुम कुछ नहीं कर पाए थे जब हमने तुम्हारी नाक के नीचे दिल्ली में तुम्हें हिट किया था। जब तुमने मोसाद के साथ हाथ मिलाया लेकिन कुछ नहीं हुआ, तुम लोग बुरी तरह फेल हुए और आगे भी तुम लोगों को सफलता नहीं मिलेगी। मैसेज के अंत में लिखा गया है तुम्हें मालूम है तुम्हें क्या करना है। बस पैसे ट्रांसफर कर दो जो तुम्हें पहले बोला गया हैं।

जानिए क्या है पूरा मामला

बता दें बीते 25 फरवरी को मुकेश अंबानी के निवास स्थान एंटीलिया के बाहर संदिग्ध कार और 20  जिलेटिन की छड़े मिली थी। वही बुधवार रात एक बजे करीब एंटीलिया के बाहर स्कॅार्पियो खड़ी की गई थी। जहां पर दो गाड़ियां देखी गई थी जिसमें एक इनोवा कार भी शामिल थी। इसके बाद घर के बाहर संदिग्ध कार दिखने के बाद अंबानी के घर सुरक्षाकर्मियों ने स्थानिय पुलिस को सूचित किया जिसके बाद मामले की जांच शुरु कर दी गई थी।

इजरायल दूतावास के बाहर ब्लास्ट की ली थी जिम्मेदारी

गौरतलब है कि 29 जनवरी की शाम को दिल्ली में इज़राइली दूतावास के पास एक धमाका हुआ था, जिसमें इस धमाके में लगभग 5-6 वाहन क्षतिग्रस्त हो गए थे हालांकि गनीमत की बात ये रही कि किसी जान नहीं गई थी। ये धमाका तब हुआ था जब कुछ ही दूरी पर बीटिंग रिट्रीट का कार्यक्रम चल रहा था और वहां देश के बड़े वीआईपी मौजूद थे। 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT