मुकेश अंबानी ने किया बड़ा खुलासा, वीडियो हुआ वायरल

मुकेश अंबानी किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. उनकी दौलत के बारे में लोग दशकों से जानते हैं. मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष हैं.

  • 277
  • 0

मुकेश अंबानी किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. उनकी दौलत के बारे में लोग दशकों से जानते हैं. मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष हैं. वह देश ही नहीं बल्कि एशिया के सबसे अमीर उद्योगपति हैं। पूरी दुनिया की बात करें तो वह 9वें सबसे अमीर शख्स हैं. आज हम आपको मुकेश अंबानी के बारे में कुछ चौंकाने वाली बातें बताने जा रहे हैं, जिसका खुलासा खुद दिग्गज उद्योगपति ने किया है.

क्रेडिट कार्ड भी नहीं

आइए अब आपको मुकेश अंबानी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातों के बारे में बताते हैं. अपने अलग अंदाज की वजह से वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर मुकेश अंबानी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वे एक इंटरव्यू के दौरान कहते देखे जा सकते हैं कि बहुत कम लोग व्यक्तिगत रूप से जानते हैं कि बचपन से अब तक मैं अपनी जेब में कैश लेकर नहीं चलता. आगे उन्होंने कहा कि उनके पास क्रेडिट कार्ड भी नहीं है. जब भी वे कहीं जाते हैं या कोई भुगतान करना होता है तो उनके साथ जाने वाला ही पैसे देता है. उन्होंने कहा कि पैसा उनके लिए सिर्फ एक जरिया है. जिसका इस्तेमाल एक रिसोर्स की तरह कंपनी के रिस्क लेने के लिए किया जाता है.

वीडियो पहले ही वायरल

बता दें कि यह वीडियो पहले ही वायरल हो चुका है. कई साल पहले भी इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया था. अब इस वीडियो को स्टॉक एजुकेशन नाम के इंस्टाग्राम प्रोफाइल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT