प्लेटफार्म टिकट हुआ महंगा, इन स्टेशनों पर शुरु हुई बिक्री

कोरोना संक्रमण की रफ्तार धीमी होते ही रेलवे की गतिविधियां भी फिर से शुरू हो गई हैं. उत्तर रेलवे ने दिल्ली मंडल के आठ प्रमुख स्टेशनों पर प्लेटफॉर्म टिकटों की बिक्री फिर से शुरू करने का फैसला किया है.

  • 2242
  • 0

कोरोना संक्रमण की रफ्तार धीमी होते ही रेलवे की गतिविधियां भी फिर से शुरू हो गई हैं. उत्तर रेलवे ने दिल्ली मंडल के आठ प्रमुख स्टेशनों पर प्लेटफॉर्म टिकटों की बिक्री फिर से शुरू करने का फैसला किया है. कोरोना संक्रमण के चलते हुए लॉकडाउन में इस समय प्लेटफॉर्म टिकटों की बिक्री बंद थी. हालांकि, स्टेशन पर अनावश्यक भीड़ को रोकने के लिए प्लेटफॉर्म टिकट की दरों को बढ़ाकर 30 रुपये प्रति प्लेटफॉर्म टिकट कर दिया गया है.

ये भी पढ़े:Horoscope: आज इन राशि के लोगों को मिलेगी बड़ी सफलता, जानिए आज का राशिफल

{{img_contest_box_1}}

दिल्ली में कोरोना की स्थिति

आपको बता दें कि दिल्ली में अब तक 14 लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. फिलहाल करीब 4 केस एक्टिव हैं। दिल्ली में अब तक 24 हजार से ज्यादा लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है.

ये भी पढ़े:आज G-7 के शिखर सम्मेलन को वर्चुअली संबोधित करेंगे PM Modi

दिल्ली के 9 अस्पतालों में 22 ऑक्सीजन प्लांट शुरू

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा- मुझे खुशी है कि दिल्ली के 9 अस्पतालों में 22 ऑक्सीजन प्लांट शुरू किए जा रहे हैं. इनकी संयुक्त क्षमता करीब 17 टन है. केजरीवाल ने कहा- ब्रिटेन में थर्ड वेव का प्रकोप बढ़ रहा है, जबकि वहां 45 फीसदी टीकाकरण हो चुका है. इसे देखते हुए हमें पूरी तैयारी करनी होगी.

{{read_more}}

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT