ये हैं अरबपति बिजनेसमैन की खूबसूरत बेटियां, जो करती हैं बिजनेस वर्ल्ड पर राज

इन बेटियों ने न केवल अपनी बिजनेस आइडिया से अपने पिता का बिजनेस बुलन्दी तक पहुंचा है

  • 2541
  • 0

आप सभी ने यह कहावत जरूर सुनी होगी कि बेटियां पिता का अभिमान होती हैं। यह बात भारत के मशूहर अरबपतियों की बेटियों  ने भी सच साबित की है। दरअसल इन बेटियों ने न केवल अपनी बिजनेस आइडिया से अपने पिता का बिजनेस बुलन्दी तक पहुंचा है बल्कि अपनी खूबसूरती से भी लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। 

इस वजह से इन बेटियां को कई लोग काफी फॉलो करते है और हमेशा लाइमलाइट में रखते है। तो चलिए हम आपको उन बेटियों  की कहानी से रूबरू करवाते है जिन्होने पिता के बिजनेस में कंधे से कंधा मिलाकर उनका पूरा साथ दिया है। इतना ही नहीं ये बिजनेस वूमेन बनकर बिजनेस वर्ल्ड पर राज भी कर रही हैं।

ईशा अंबानी

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी जानी मानी बिजनेस वूमेन है। जिन्होने न केवल रिलायंस का लोकप्रिय प्रोजेक्ट जियो को अपने आइडिया से काफी  पॉपुलर बनाया बल्कि अपने फैशन सेंस से कई लोगों को अपना दीवाना बनाया है। मात्र 24 साल की उम्र में वह जियो प्रोजेक्ट को हेड कर रही हैं और उसे दिनो दिन तरक्की भी दिलवा रही है।

अनन्या बिड़ला 

अनन्या बिड़ला प्रसिद्ध आदित्य बिड़ला ग्रुप  के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी है और आज बिजनेस की दुनिया में एक जाना पहचाना चेहरा है। इसके अलावा उन्होंने अपनी आवाज के साथ ही साथ  खूबसूरती से भी लोगों को अपना कायल बनाया और अपनी मां के साथ में मिल कर दो नए बिजनेस सेटअप भी डाले हुए है।

निशा गोदरेज 

निशा गोदरेज फेमस गोदरेज कंपनी के मलिक आदि गोदरेज की छोटी बेटी हैं और लगातार अपनी मेहनत के दम पर गोदरेज कंज्यूमर प्रॉडक्ट्स लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर के पद पर पहुंची है। इसके अलावा निशा लड़कियों की शिक्षा के क्षेत्र में काम करने वाली संस्था के  कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेती हैं और अपने स्टाइलिश रूप से कई हीरोइन को फेल करती है।

जयंती चौहान

जयंती चौहान बिजनेसमैन रमेश चौहान की इकलौती बेटी हैं और जयंती बिसलेरी इंटरनेशनल की डायरेक्टर  के रूप में काम करती हैं। उन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर अपना कारोबार लगभग 1,000 करोड़ रुपए से ज्यादा का कर लिया है। जिस वजह से उन्हे कई लोगों अपना ड्रीम बिजनेस मास्टर मानते है। अपने काम में ज्यादा व्यस्त होने के बावजूद उन्होंने अपने फिगर को काफी मेंटेन किया हुआ है जिस वजह से वह काफी खूबसूरत नजर आती है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT