व्हाट्सएप पर जल्द ही आ सकता है इंस्टाग्राम और फेसबुक मैसेंजर की तरह ये शानदार फीचर

व्हाट्सएप एक नए फीचर को टेस्ट करने का काम कर रहा है. इसके जरिए यूजर्स मैसेज पर रिएक्ट भी कर सकेंगे. जानिए यूजर्स को मिल पाएगी कौन-कौन सी सुविधाएं.

  • 1017
  • 0

व्हाट्सएप नए-नए फीचर्स जारी करने का काम करता है. हाल ही में कुछ टाउम पहले ऐसी खबर सामने आई थी कि व्हाट्सएप एक नए फीचर को टेस्ट करने का काम कर रहा है. इससे यूजर्स मैसेज पर रिएक्ट भी कर सकेंगे. इस फीचर को मैसेज रिएक्शन का नाम दिया गया है. इस फीचर के आन के बाद यूजर्स जिस तरह से मैसेज पर इंस्टाग्राम के मैसेजिंग सेक्सन और फेसबुक मैसेंजर पर रिएक्ट करत हैं. बिल्कुल उसी तरह इस पर भी रिएक्ट कर सकेंगे. साथ ही व्हाट्सएप मैसेज रिएक्शन नोटिफिकेशन को लेकर भी काम कर रहा है.

WABetaInfo के मुताबिक व्हाट्सएप एक नए फीचर पर इस वक्त काम कर रहा है इसे रिएक्शन नोटिफिकेशन कहा गया है. इस फीचर से यूजर्स मैनेज कर सकेंगे कि रिएक्शन नोटिफिकेशन किस तरह से काम कर रहा है. ब्लॉग साइट के मुताबिक व्हाट्सएप एक नए सेटिंग पर काम कर रहा है. इससे रिएक्शन नोटिफिकेश को डिसेबल या फिर उनके टोन को बदला जा सकता है. इसको लेकर एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया है. इसमें ये दिखाया गया है कि इस फीचर के जारी होने के बाद व्हाट्सएप का इंटरफेस कैसा दिखेगा.

आपकी जानकारी के बाद कि स्क्रीनशॉट में दिखाया गया है कि ये आना वाला रिएक्शन नोटिफेकशन मैसेजिंग ऐप के नोटिफिकेशन सेटिंग सेक्शन में मिलेगा. ये ग्रुप नोटिफिकेशन और मैसेज नोटिफिकेशन के साथ मौजूद रहेगा. ग्रुप नोटिफिकेशन और मैसेज नोटिफिकेशन की तरह ही रिएक्शन नोटिफिकेशन सेटिंग में कंट्रोल के दो सेट्स होंगे. अब इस फीचर्स का कैसे यूजर्स इस्तेमाल करेंगे वो देखने वाली बात है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT