आमिर खान-एली अवराम का 'हर फन मौला' सॉन्ग हुआ रीलीज, देखने को मिली गजब की केमिस्ट्री

सुपरस्टार अमिर खान और एली अवराम का नया वीडियो 'सॅान्ग हर फन मौला' रिलीज हो गया है। इसके साथ-साथ फैंस एली अवराम और अमिर खान की कैमेस्ट्री पर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं।

  • 1431
  • 0

सुपरस्टार अमिर खान और एली अवराम का नया वीडियो 'सॅान्ग हर फन मौला' रिलीज हो गया है। वही हर फन मौला टाइटल से वीडियो सॅान्ग को फिल्म कोई जाने ना के लिए जारी किया गया है। यही नहीं हाल ही में इसके रिलीज हुए टीजर ने सोशल मीडिया पर शानदार धमाल मचाया था। अब इस गाने ने भी यूट्यूब पर तहलका मचा दिया हैं। इसके साथ-साथ फैंस एली अवराम और अमिर खान की कैमेस्ट्री पर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं। 


अमीन ने आमिर खान के प्रति जाहिर की दोस्ती

आमिर खान को अपनी फिल्म में शामिल करने के लिए अमीन ने कहा, आमिर मेरे दोस्त, फिलॅासफर और मार्गदर्शक रहे हैं और मेरे पर्सनल व प्रोफेशनल दोनों जीवन में हमेशा मेरे साथ खड़े रहे हैं उन्होंने हमेशा मुझे अपने सपनों का पालन करने के लिए प्रोत्साहित किया है और मैं आभारी हुं  कि वह कोई जाने ना का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गए हैं। जब हमने पहली बार यह गाना सुना तो हम दोनों तो यह तुरंत पंसद आ गया  और ऐसे हर फन मौला अस्तित्व में आया।

खूबसूरत विजुअल्स और सिजलिंग केमिस्ट्री पर की गई तारीफ

खूबसूरच विजुअल्स और सिजलिंग केमिस्ट्री के साथ नए जमाने के कैबरे के बारे में बात करते हुए भूषण कुमार कहते हैं, कम्पोजीशन, लिरिक्स और आवाजों ने एक साथ मिलकर हर फन मौला को शानदार बना दिया हैं। वही गाने में आमिर खान और एली की केमिस्ट्री काफी कमाल की लग रही है। और जिस तरह से वीडियो बनकर सामने आया है। हर फ्रेम आपका ध्यान आकर्षित करता है। यह गाना तुरंत ही सभी का पंसदीदा बन जाएगा। बता दें ये गाना अभी से  ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा हैं। बता दें कोई जाने ना अमीन हाज़ी द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है औऱ भूषण कुमार की टी-सीरीज और अमीन हाज़ी फिल्म कंपनी द्वारा निर्मित किया गया हैं। 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT