रिलीज से पहले रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है आदिपुरुष, जानिए अब तक का बजट

साल 2023 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक 'आदिपुरुष' की रिलीज में 15 दिन से भी कम समय बचा है. जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है,

  • 283
  • 0

साल 2023 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक 'आदिपुरुष' की रिलीज में 15 दिन से भी कम समय बचा है. जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, फिल्म के प्रति फैन्स की उत्सुकता बढ़ती जा रही है. मेकर्स बीच-बीच में फिल्म के पोस्टर और गाने रिलीज कर फैंस की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा रहे हैं.

इस फिल्म का क्रेज

आदिपुरुष को भारतीय सिनेमा जगत की सबसे महंगी फिल्म कहा जाता है. इस फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपए है. मेकर्स ने इसके वीएफएक्स पर काबिले तारीफ काम किया है. इस फिल्म का क्रेज इतना ज्यादा है कि रिलीज से पहले ही इस फिल्म ने अपनी लागत का 85 फीसदी कमा लिया है. 500 करोड़ में बनी इस फिल्म ने अब तक करीब 430 करोड़ की कमाई कर ली है.

मेकर्स का अनुमान 

आदिपुरुष के अधिकार खरीदने के लिए कंपनियों में होड़ मची हुई है. हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म के थिएटर आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में बिक चुके हैं. निर्माताओं ने न्यूनतम गारंटी के साथ थियेटर अधिकारों को 185 करोड़ रुपये में बेचा है. यानी मेकर्स का अनुमान है कि फिल्म कम से कम 185 करोड़ रुपये की कमाई जरूर करेगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT