रेव पार्टी में पुलिस हिरासत में आईं सुपरस्टार की बेटी का वीडियो वायरल, पिता ने कही ये बात

इस मामले के बाद दिग्गज अभिनेता नागा बाबू ने बयान जारी कर कहा है कि उनकी बेटी का ड्रग्स से कोई लेना-देना नहीं है.

  • 719
  • 0

नागा बाबू की बेटी, अभिनेत्री निहारिका कोनिडेला और बिग बॉस तेलुगु विजेता राहुल सिप्लीगंज सहित 150 अन्य लोगों को हैदराबाद पुलिस ने रविवार तड़के 3 बजे हिरासत में लिया। कथित तौर पर बंजारा हिल्स के रैडिसन ब्लू प्लाजा होटल में द मिंक पब के परिसर से लाखों रुपये की दवाएं मिलीं। आईएएनएस की खबर के मुताबिक, पुलिस अधिकारियों ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है कि निहारिका या राहुल ने किसी तरह का नशा किया था. निहारिका के पुलिस हिरासत में जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

पिता ने जारी किया बयान

इस मामले के बाद दिग्गज अभिनेता नागा बाबू ने बयान जारी कर कहा है कि उनकी बेटी का ड्रग्स से कोई लेना-देना नहीं है. नागा बाबू ने अपने बयान में कहा, "मेरी बेटी निहारिका को कल रात एक पांच सितारा होटल के पब में भाग लेने के लिए हिरासत में लिया गया था। निर्धारित समय के बाद भी पब खुला रखने पर पुलिस ने प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की। हालांकि पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि इस पब से जो ड्रग्स बरामद हुए हैं, उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है.

इस वजह से हुई छापेमारी

निहारिका की नजरबंदी की रिपोर्ट की पुष्टि करते हुए, हैदराबाद पुलिस ने कहा, “टास्क फोर्स ने शनिवार रात शहर के फाइव स्टार होटल के एक पब में देर रात पार्टी करने और ड्रग्स के वितरण के आरोप में छापा मारा था। बीती रात एक पब में करीब 150 लोग पार्टी कर रहे थे। पब को आधी रात के बाद संचालित करने की अनुमति नहीं है।

निहारिका एक बड़े फिल्मी परिवार से आती हैं

आपको बता दें कि टॉलीवुड सुपरस्टार चिरंजीवी और पवन कल्याण की भतीजी उनके भाई नागा बाबू की बेटी हैं। निहारिका कोनिडाला ने साल 2020 में चैतन्य जोनलगड्डा के साथ उदयपुर में शाही शादी की थी। निहारिका कोनिडेला साउथ के एक बड़े फिल्मी परिवार से आती हैं। ऐसे में रेव पार्टी के दौरान उनकी गिरफ्तारी की खबर ने साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT