अक्षय कुमार से लेकर आलिया भट्ट तक फोर्ब्स लिस्ट में छाए ये सितारे, यूं बनाई लोगों के बीच जगह

इस बार की फोर्ब्स लिस्ट में कई सारे बॉलीवुड सितारों का बोलबाला रहा है। एक्टर अक्षय कुमार से लेकर अमिताभ बच्चन जानिए किस वजह से इस लिस्ट में शामिल है।

  • 1477
  • 0

फोर्ब्स की ओर से हर साल बहुत सारी लिस्ट को लोगों के बीच जारी की जाती है। उनमें कौन कितना कमाता है से लेकर कौन कितना शक्तिशाली है आदि चीजें शामिल होती है। लेकिन इस बार फोर्ब्स की ओर से एशिया-पैसिफिक मोस्ट फ्यूशनल सेलिब्रिटी की लिस्ट जारी की गई है जिसमें कई सितारों सामने आए हैं। उन सितारों में नेहा कक्कड़ से लेकर अक्षय कुमार तक शामिल हैं। आइए जानते हैं सभी सितारों के बारे में यहां एक-एक करके।

अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक के तौर पर लोगों के बीच चर्चित एक्टर अमिताभ बच्चन का इस लिस्ट में शामिल होना कोई बड़ी बात नहीं हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और अपने सामाजिक कामों को लेकर भी सुर्खियां बंटोरते रहते हैं। इस बार एक्टर को कोरोना काल में लोगों तक मदद पहुंचाने के लिए लिस्ट में शामिल किया गया है।

अक्षय कुमार

इस लिस्ट में एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के जरिए किन्नर समाज के प्रति आवाज बुलंद करने, सोशल मीडिया पर एक कैंपेन चलाने और कोरोना काल में लोगों की मदद करने को लेकर इस लिस्ट में शामिल हुए हैं।

आलिया भट्ट

एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस साल इसीलिए चर्चा में रही क्योंकि उनका नाम सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपेटिज्म और परिवारवाद की वजह से सुर्खियों में बना रहा है।

नेहा कक्कड़

फोर्ब्स लिस्ट में नेहा कक्कड़ ने इसीलिए इस लिस्ट में जगह बनाई है क्योंकि वो काफी ज्यादा प्रभावशाली है। सिंगर ने हाल ही में रोहनप्रीत संग शादी की थी। साथ ही उनकी शादी की हर फोटो-वीडियो वायरल जबरदस्त हो रहा है।

ऋतिक रोशन

एक्टर ऋतिक रोशन ने भी इस लिस्ट में जगह बनाई है। वो हमेशा अपने लुक्स की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। ऐसे में उनका लिस्ट में शामिल होना कोई बड़ी बात नहीं है।

अनुष्का शर्मा 

एक्ट्र्रेस अनुष्का शर्मा ने इस बार निर्माता के तौर पर कमाल कर दिखाया है। उनकी वेब सीरीज पाताललोक ने लोगों के बीच काफी ज्यादा धमाल मचाया है। ऐसे में उनके चर्च काफी ज्यादा लोगों के बीच बन रहे हैं।

ये सेलेब्स भी है लिस्ट में शामिल

फोर्ब्स की लिस्ट में जैकलीन फर्नांडिस, शाहरुख खान, शाहिद कपूर, कटरीना कैफ और काफी सितारे भी शामिल है। कोरोना काल में सब भी लगातार खबरों में बने रहे थे।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT