कपिल के शो में पहले मेहमान बनकर पहुंचे अक्षय कुमार. जानिए कब परदे पर नज़र आएंगे दोनो एक साथ.

अक्षय कुमार कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में पहले मेहमान बनकर जाएगें. जहां अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म 'बैल बॉटम' का प्रमोशन भी करेगें. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के फैन्स इस शो का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

  • 980
  • 0

अपनी अपकमिंग फिल्म 'बैल बॉटम' का ट्रेलर रीलीज़ होने के बाद, अक्षय कुमार शिद्दत से इस फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं. हाल ही में अक्षय कुमार को बैल बॉटम के प्रमोशन के लिए उनकी पूरी फैमली के साथ दिल्ली में देखा गया था, जहां अक्षय को वाइफ ट्विंकल खन्ना, बेटी नितारा, बेटे आरव के साथ स्पॉट किया गया. फिल्म का प्रमोशन करने के लिए अक्षय कुमार के साथ वानी कपूर, और पूरी टीम भी  दिल्ली पहुंची. इस मौके पर अक्षय ने अपने फैन्स से मुलाकात की और अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बातचीत की. जिसके बाद अब अक्षय अपकमिंग कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में पहले मेहमान बनकर जाएगें. 



कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के फैन्स इस शो का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो के रीलीज़ड प्रोमो में पूरी टीम नए अवतार में नजर आ रही है. हालांकि, शो को ऑन-एयर करने की डेट अभी कंफर्म नहीं की गई है. लेकिन कहा जा रहा है कि, 'द कपिल शर्मा शो' को 21 अगस्त से टेलिकास्ट किया जाएगा. और इस शो में अक्षय कुमार पहले मेहमान बनकर जाएंगे और साथ ही अपनी आने वाली फिल्म 'बैल बॉटम' का प्रमोशन भी करेगें.



अब देखना ये होगा कि कॉमेडी किंग और खतरों के खिलाड़ी की ये जोड़ी फैन्स को कितनी पसंद आएगी. साथ ही अक्षय की आने वाली फिल्म प्लेटफॉर्म पर कितनी धूम मचाएगी

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT