उर्फी ज़ावेद संग सेल्फी लेता दिखा गुटखाबाज फैन

बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर जब भी शहर से बाहर निकलती हैं या अपने सोशल मीडिया के जरिए बोल्ड अंदाज में बयान देती हैं तो सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं.

  • 1356
  • 0

बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर जब भी शहर से बाहर निकलती हैं या अपने सोशल मीडिया के जरिए बोल्ड अंदाज में बयान देती हैं तो सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. उर्फी जावेद की अपनी खुद की डिज़ाइन की हुई ड्रेस में तस्वीरें अक्सर वायरल होती हैं और पापराज़ी अक्सर बिग बॉस की ओटीटी फेम अभिनेत्री को मुंबई शहर में कहीं भी कैमरे में कैद करने में लग जाते हैं. अब उर्फी जावेद का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स एक्ट्रेस के साथ सेल्फी लेने से पहले गुटखा (तंबाकू) थूकता नजर आ रहा है.


Also Read: IPL 2022 : लखनऊ फ्रेंचाइजी ने जारी किया टीम का लोगो


वायरल वीडियो में उर्फी जावेद पैपराजी के लिए पोज देती नजर आ रही हैं, तभी एक फैन ने आकर एक्ट्रेस से सेल्फी लेने के लिए कहा. यह घटना तब और भी अजीब हो गई जब एक प्रशंसक ने सेल्फी लेने से पहले उर्फी जावेद के सामने गुटखा (तंबाकू) थूक दिया। आदमी ने जैसे ही गुटखा थूका, उर्फी जावेद ठहाका मारकर हंस पड़ा. उर्फी जावेद इतनी जोर से हंस रहे थे कि सेल्फी के लिए पोज भी नहीं दे पा रहे थे, हालांकि शख्स ने उनकी कमर पर हाथ रखकर सेल्फी ली.


Also Read : RRR ने फिल्म रिलीज के लिए किया दो तारीखों पर कब्जा


जब पपराज़ी ने 'गुटका लवर' कहकर उस आदमी को चिढ़ाना शुरू किया, तो वह आदमी माफ़ी माँगने लगा हालाँकि उर्फी ने कहा 'इट्स ओके' और फिर वह आदमी वहाँ से चला गया. तब उर्फी जावेद ने उस पपराज़ी से फोटो लेने के लिए जगह बदलने के लिए कहा क्योंकि उस आदमी की थूक ने पूरा मामला खराब कर दिया था. पूरी प्रफुल्लित करने वाली घटना को कैमरे पर फिल्माया गया और वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT