बॉलीवुड में Kajol के 30 साल पूरे, Ajay ने फोटो शेयर कर लुटाया प्यार

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने आज हिंदी सिनेमा में 30 साल पूरे कर लिए हैं. 1992 में अपनी पहली फिल्म के बाद काजोल ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. उनकी इस बुरी उपलब्धि में उनके पति अजय देवगन ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्हें बधाई दी है.

  • 838
  • 0

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने आज हिंदी सिनेमा में 30 साल पूरे कर लिए हैं. 1992 में अपनी पहली फिल्म के बाद काजोल ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. उनकी इस बुरी उपलब्धि में उनके पति अजय देवगन ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्हें बधाई दी है. उन्होंने एक विशेष नोट लिखा.

अजय देवगन ने एक पोस्ट कर उन्हें बधाई दी है. अपनी फिल्म "तानाजी- द अनसंग वॉरियर" की एक तस्वीर साझा की। ये है उनका इंस्टाग्राम पोस्ट-


काजोल बहुत ही खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में एक अलग जगह बनाई है. उन्होंने फिल्म 'बेखुदी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. बेखुदी 31 जुलाई 1992 को रिलीज हुई थी, जिसमें कमल सदाना काजोल के साथ नजर आई थीं. इसके बाद काजोल ने कभी अपने कदम पीछे नहीं खींचे और एक से एक हिट देती रहीं.

काजोल की कुछ हिट फिल्में

काजोल ने सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि और भी कई भाषाओं में फिल्में बनाई हैं. उनकी हिट फिल्मों की सूची में बाजीगर, करण अर्जुन, ऊधम, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, गुप्त, इश्क, प्यार किया तो डरना क्या, डुप्लिकेट, प्यार तो होना ही था, कुछ कुछ होता है, हम आपके दिल में हैं, राजू चाचा कभी शामिल हैं. खुशी कभी गम, कल हो ना हो, फना, माई नेम इज खान, दिलवाले और तानाजी सहित कई अन्य.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT