बंग्लादेशी एक्ट्रेस की निर्मम हत्या: शरीर पर कईं चोटें, बोरी में मिला शव, जानें पूरा मामला

बंग्लादेशी अभिनेत्री राइमा इस्लाम शिमू की निर्मम हत्या कर दी गई है. दरअसल कुछ दिनों पहले राइमा के लापता होने की खबर पुलिस को मिली थी. जिसके बाद अब एक्ट्रेस का शव बरामद किया गया. बता दें एक्ट्रेस का शव ...

  • 752
  • 0

बंग्लादेशी अभिनेत्री राइमा इस्लाम शिमू की निर्मम हत्या कर दी गई है. दरअसल कुछ दिनों पहले राइमा के लापता होने की खबर पुलिस को मिली थी. जिसके बाद अब एक्ट्रेस का शव बरामद किया गया. बता दें एक्ट्रेस का शव ढाका के केरानीगंज में एक पुल के पास बोरी में मिला. पुलिस की जांच में पता चला कि उस इलाके के स्थानीय लोगों ने  सोमवार 17 जनवरी को कदमटोली इलाके के अलीपुर ब्रिज के पास अभिनेत्री का शव देखा और पुलिस को सूचित किया.

शरीर पर चोट के निशान

एक्ट्रेस के शरीर पर चोट के कई निशान  हैं. गौरतलब है कि हत्या के बाद रविवार  को राइमा इस्लाम शिमू का शव बोरे में बांधकर पुल के पास फैंक दिया गया. पुलिस ने जानाकीर देते हुए बताया कि एक्ट्रेस के शव को पोस्टमार्टम के लिए सर सलीमुल्लाह मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

हत्या के पीछे की वजह

ढाका पुलिस अपने अधिकारिक बयान में अभिनेत्री की हत्या के पीछे की वजह पारिवारिक कलह बताई थी. शिमू के लापता होने के बाद रविवार को उनके परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई और पूछताछ के लिए अभिनेत्री के पति शखावत अली को हिरासत में लिया गया. उसके साथ शखावत के ड्राइवर को भी पुलिस गिरफ्त में लिया गया.वहीं अब दिवंगत अभिनेत्री के पति ने हत्या की बात कबूल कर ली है। ढाका की वरिष्ठ न्यायिक मजिस्ट्रेट राबेया बेगम ने शिमू के पति शखावत अलीम नोबेल और उनके दोस्त एसएमवाई अब्दुल्ला फरहाद को मंगलवार को पूछताछ के लिए तीन दिन के रिमांड पर रखा।

ये भी पढ़ें-एक्टर Varun Dhawan के ड्राइवर की शूटिंग के दौरान हुई मौत, जानें क्या रही वजह


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT