विक्की कौशल के खिलाफ हुई शिकायत दर्ज, बाइक पर नकली प्लेट नंबर लगवाना पड़ा महंगा

अपनी शादी को लेकर काफी लंबे समय से सुर्खियां बटौर रहे विक्की कौशल की ज़िंदगी में खुशियों की लहर आई ही थी कि अब नया साल उनके लिए एक नई मुसीबत ले आया है. विक्की कौशल के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है. दरअसल विक्की कौशल और सारा अलि खान अपनी नई फिल्म 'लुक्का छुप

  • 727
  • 0

अपनी शादी को लेकर काफी लंबे समय से सुर्खियां बटौर रहे विक्की कौशल की ज़िंदगी में खुशियों की लहर आई ही थी कि अब नया साल उनके लिए एक नई मुसीबत ले आया है. विक्की कौशल के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है. दरअसल विक्की कौशल और सारा अलि खान अपनी नई फिल्म 'लुक्का छुप्पी-2' की शूटिंग के लिए इंदौर में है. शूटिंग के दौरान बाइक पर फर्जी नंबर की प्लेट लगाने की वजह से इंदौर के रहने वाले एक शख्स ने विक्की कौशल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

 नकली प्लेट नंबर को लेकर की शिकायत

दरअसल फिल्म के एक सीन में विक्की कौशल सारा अली खान को बाइक पर पीछे बैठा कर कोचिंग छोड़ने जाते हैं. इस सीन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है वहीं इसी बीच इंदौर के जय सिंह यादव ने इस सीन में इस्तमाल की गई बाइक के नकली प्लेट नंबर को लेकर एक्टर विक्की कौशल पर मुकदमा दर्ज  कराया है.   


शिकायत कर्ता जय सिंह यादव का कहना है कि- ‘फिल्म के सीक्वेंस में इस्तेमाल किया गया वाहन नंबर मेरा है. मुझे नहीं पता कि फिल्म यूनिट को इसकी जानकारी है या नहीं लेकिन यह अवैध है. वो मेरी नंबर प्लेट का इस्तेमाल बिना अनुमति के नहीं कर सकते. मैंने स्टेशन पर एक ज्ञापन दिया है. मामले में कार्रवाई की जानी चाहिए.’ 

मोटर वीकल्स एक्ट के हिसाब से एक्शन 

इस मामले में  जानकारी देते  हुए पुलिस ने बताया कि उन्हें फिल्म में फर्जी नंबर प्लेट को लेकर शिकायत मिली है. वह इसकी जांच करेंगे कि क्या नंबर प्लेट का इस्तेमाल अवैध तरीके से किया गया? मोटर वीकल्स एक्ट के हिसाब से एक्शन लिया जाएगा. अगर फिल्म की यूनिट इंदौर में है तो उनसे पूछताछ भी की जाएगी. 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT