Sushant Singh Rajput के पिता को दिल्ली हाईकोर्ट ने दिया बड़ा झटका, खारिज की याचिका

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह की ओर से दायर एक अहम याचिका दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज कर दी है।.

  • 2301
  • 0

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह की ओर से दायर एक अहम याचिका दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज कर दी है. सुशांत के पिता ने उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर कर सुशांत के जीवन पर बनी फिल्मों और उनके जीवन पर आधारित विभिन्न प्रस्तावित परियोजनाओं पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी.

ये भी पढ़े:Bihar में मौत का आंकड़ा एक दिन में 73 फीसदी बढ़ा, अब तक 9375 लोगों की जा चुकी है जान

{{img_contest_box_1}}

इतना ही नहीं सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर कर उनके बेटे के जीवन या किसी अन्य फिल्म में उनके नाम या इसी तरह के पात्रों के इस्तेमाल पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी.  सुशांत सिंह के जीवन पर बन रही फिल्मों 'न्याय: द जस्टिस', 'सुसाइड ऑर मर्डर: ए स्टार वाज़ लॉस्ट', 'शशांक' और एक अनटाइटल्ड फिल्म का भी जिक्र किया था.

ये भी पढ़े:देशभर में ऑक्सीजन प्लांट लगाएंगे सोनू सूद, इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया ऐलान

आपको बता दें कि 14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद मुंबई पुलिस के जरिए उसकी हत्या की जांच एनसीबी और सीबीआई तक पहुंच गई.सुशांत की मौत के बाद उनके पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया था. इसके बाद रिया को पुलिस हिरासत में ले लिया गया. कई दिन जेल में बिताने के बाद उन्हें जमानत मिल गई.  नशे के एंगल से भी मामले की जांच की जा रही है. 

{{read_more}}

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT