नेहा कक्कड़ को बैन करने की मांग, फाल्गुनी पाठक ने यूं निकाली भड़ास

पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं. हाल ही में नेहा का एक गाना रिलीज हुआ था, जो फाल्गुनी पाठक के मशहूर गाने 'मैंने पायल है छनकाई' का रीमिक्स वर्जन है.

  • 403
  • 0

पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं. हाल ही में नेहा का एक गाना रिलीज हुआ था, जो फाल्गुनी पाठक के मशहूर गाने 'मैंने पायल है छनकाई' का रीमिक्स वर्जन है. इस गाने का नाम 'ओ सजना' है, जिसे यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. हालांकि लोगों को नेहा कक्कड़ के 90 के दशक के इस खूबसूरत गाने से छेड़छाड़ करना पसंद नहीं आया. इतना ही नहीं खुद फाल्गुनी ने नेहा कक्कड़ को भी झूठ कहा है. वहीं अब फाल्गुनी पाठक ने इस गाने पर लोगों के रिएक्शन दोबारा शेयर किए हैं.

यह भी पढ़ें: जानिए चेन्नई के टाई टेस्ट मैच की कहानी, जब मनिंदर सिंह हुए आउट तब बना इतिहास

कक्कड़ को बैन करने की मांग

दरअसल, फाल्गुनी पाठक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर कई पोस्ट दोबारा शेयर किए हैं. ये सभी पोस्ट उन यूजर्स के हैं जिन्होंने नेहा कक्कड़ को झूठ कहा है. इतना ही नहीं एक यूजर ने नेहा कक्कड़ को बैन करने की भी मांग की है। फाल्गुनी पाठक द्वारा फिर से शेयर की गई पहली पोस्ट में लिखा है, टी-सीरीज़ 90 के दशक के सभी अच्छे गानों का चयन सावधानी से कर रही है और उन्हें नेहा की आवाज़ में सबसे खराब से सबसे खराब रीमिक्स बना रही है.

यह भी पढ़ें: शेयर मार्केट को हिला सकते है ये फैक्टर्स, ध्यान रखना है बेहद जरूरी

रीमिक्स पर प्रतिबंध

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कृपया कोई इस ऑटो-ट्यूट गायक और उसके रीमिक्स पर प्रतिबंध लगा दे.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हमारे बचपन की यादें इस तरह बर्बाद हो रही हैं.' इतना ही नहीं एक यूजर ने पीएम मोदी को मैसेज कर नेहा कक्कड़ को बैन करने की बात कही, जिसका स्क्रीनशॉट फाल्गुनी पाठक ने री शेयर किया है. इस मैसेज में लिखा है, 'सर, प्लीज नेहा कक्कड़ को भारत में हमेशा के लिए बैन कर देना चाहिए.

मामले पर एक बयान

फाल्गुनी पाठक ने भी इस पूरे मामले पर एक बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा कि वह मनोरंजन के लिए नेहा पर मुकदमा नहीं करेंगी क्योंकि उनके पास अधिकार नहीं हैं. मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान फाल्गुनी से पूछा गया कि क्या वह नेहा के खिलाफ कोई कानूनी कदम उठाने जा रही हैं? जब फाल्गुनी पाठक ने यह कहते हुए उत्तर दिया, काश मैं कर पाती लेकिन मेरे पास अधिकार नहीं हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT