ड्रग्स केस: आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज

ड्रग्स के मामले में आर्यन खान की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं. कोर्ट ने खारिज की आर्यन खान की जमानत याचिका बताया जा रहा है कि अब आर्यन की जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया जाएगा.

  • 1025
  • 0

ड्रग्स के मामले में आर्यन खान की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं. कोर्ट ने खारिज की आर्यन खान की जमानत याचिका बताया जा रहा है कि अब आर्यन की जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया जाएगा. आर्यन खान की जमानत अर्जी पिछले कई दिनों से अगली तारीख के लिए टाल दी गई थी. 14 अक्टूबर को सेशन कोर्ट में जज ने वकीलों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था. लेकिन अब आखिरकार फैसला आ ही गया है.


बता दें कि इससे पहले आर्यन खान की जमानत अर्जी एडिशनल मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने खारिज कर दी थी. इसके बाद आर्यन ने जमानत के लिए सेशन कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. अब शाहरुख के वकील आर्यन खान की जमानत याचिका हाईकोर्ट में दाखिल करेंगे. आर्यन खान की जमानत याचिका इस आधार पर दायर की गई थी कि उसके पास से कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुआ है और आरोपी से उसकी कोई मिलीभगत नहीं है. साथ ही इस बात का कोई सबूत नहीं मिला है कि आर्यन खान ने ड्रग्स का सेवन किया था. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT