ईशा के तलाक से दुखी है पिता धर्मेंद्र, बेटी को दे रहे है शादी बचाने की सलाह

'धूम' फिल्म एक्ट्रेस ईशा देओल ने अपने पूर्व पति भरत तख्तानी से अलग होने का फैसला ले लिया है, लंबे समय से दोनों दंपति के बीच में अनबन होने की खबरें सामने आ रही थी।

ईशा देओल
  • 87
  • 0

'धूम' फिल्म एक्ट्रेस ईशा देओल ने अपने पूर्व पति भरत तख्तानी से अलग होने का फैसला ले लिया है, लंबे समय से दोनों दंपति के बीच में अनबन होने की खबरें सामने आ रही थी। कुछ समय पहले ही एक स्टेटमेंट के दौरान दोनों के अलग होने की खबरों पर मोहर लग गई। बता दें कि, ईशा देओल ने साल 2022 में बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की थी दोनों की दो बेटियां भी है, एक बेटी का नाम है राध्या और दूसरी बेटी का नाम है मिराया। अब शादी के 12 साल बाद दोनों ने ही अपने रास्ते अलग कर लिए हैं वहीं दूसरी तरफ पिता धर्मेंद्र बेटी के तलाक से दुखी हो रहे हैं।

बेटी के तलाक पर धर्मेंद्र का रिएक्शन

कोई भी माता-पिता यह नहीं चाहेगा की उनके बच्चे का परिवार एकदम से टूट के बिखर जाए, ईशा देओल और भरत तख्तानी के अलग होने के बाद धर्मेंद्र अपनी बेटी के तलाक से बेहद दुखी नजर आ रहे हैं। वह नहीं चाहते है की दोनों एक दूसरे से अलग हो, धर्मेंद्र ने अपनी बेटी ईशा और भरत को इस मामले को लेकर एक बार और विचार करने की सलाह दी है।

बेटी दामाद को एक करना चाहते हैं धर्मेंद्र

ईशा और भरत की दो बेटियां हैं जो दादा-दादी और नाना नानी के बेहद करीब हैं। इस तरह से यदि माता-पिता अलग होते हैं, तो बच्चों पर बुरा प्रभाव पड़ेगा। इसलिए धर्मेंद्र यह बिल्कुल नहीं चाहते हैं की दोनों का रिश्ता खराब हो, ऐसे में उन्हें कोशिश करनी चाहिए की किसी तरह यह रिश्ता बरकरार रहे। हालांकि, धर्मेंद्र अपनी बेटी के फैसले के खिलाफ भी नहीं है।

क्यों अलग हुए दोनों कपल

ईशा देओल और भरत दोनों ही बी-टाउन के पावर कपल है, लेकिन उनका अचानक से ऐसे अलग होना परिवार के साथ-साथ फैंस को भी शॉकिंग लग रहा है। इतना ही नहीं कई महीनो से इशा पति भरत के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट भी नहीं कर रही थी, तभी से यह अनुमान लगाया जा रहा है की उनके रिश्ते में खटास आ गई है। इसके अलावा दोनों ने आपसी सहमति के साथ अलग होने का फैसला लिया है और इसकी कोई वजह नहीं बताई है। सूत्रों के मुताबिक यह कहा जा रहा है कि, भरत की एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से ईशा ने तलाक लेने का फैसला लिया है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT