क्या Kangana Ranaut को मिल गया है सपनों का राजकुमार? जानिए बताया कब बसाएंगी घर

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का बोलबाला है. ऐसे में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अपनी वेडिंग प्लानिंग कर ली है. जानिए कंगना कब करेगी शादी.

  • 996
  • 0

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का बोलबाला है. राजकुमार राव और पत्रलेखा सहित कैटरीना कैफ-विक्की कौशल जैसे अभिनेता शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. ऐसे में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अपनी वेडिंग प्लानिंग कर ली है. बुधवार को कंगना रनौत ने एक समिट में शिरकत की जहां उन्होंने इस बारे में बात की और कहा कि वह अगले 5 साल में शादी करना चाहती हैं और खुद को एक मां के रूप में देखती हैं. कंगना ने यह भी कहा कि जल्द ही सभी को उनके पार्टनर के बारे में पता चल जाएगा.

ये भी पढ़े:Gold-Silver Price Today: सस्ता हुआ सोना, चांदी हुई महंगी; जानें आज का रेट

कंगना को मिला अपने सपनों का राजकुमार?

इस इंटरव्यू के दौरान जब कंगना से पूछा गया कि वह आने वाले 5 सालों में खुद को कहां देखती हैं तो उन्होंने कहा, "मैं निश्चित रूप से शादी करना चाहती हूं और बच्चे पैदा करना चाहती हूं. मैं मुझे एक मां और पत्नी के रूप में देखती हूं. इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि क्या वह इसके लिए तैयारी कर रही थीं तो कंगना ने हां में जवाब दिया लेकिन जब उनके पार्टनर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''आपको जल्द ही पता चल जाएगा.' आप बहुत जल्द पता लगा लेंगे."


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT