रोड एक्सीडेंट में गई नेशनल अवॉर्ड विजेता एक्टर संचारी विजय की जान, शोक में डूबे फैंस

14 जून को हुआ कन्नड फिल्मों (Kannada Films) के प्रसिद्ध एक्टर संचारी विजय (Sanchari Vijay) का निधन, एक्सीडेंट में गई जान.

  • 1560
  • 0

राष्ट्रीय पुरस्कार (National Film Awards) विजेता रह चुके कन्नड फिल्म इंडस्ट्री (Kannada Film Industry) के एक्टर संचारी विजय (Sanchari Vijay) का निधन हो गया है. उनका रोड ऐक्सिडेंट शनिवार रात में बेंगलुरू के पास हुआ था, जिसमें उन्हें काफी ज्यादा चोट आई थी. इलाज के वक्त ही उनकी मौत हो गई. इलाज में जुटे डॉक्टरों ने उनके ब्रेन डेड होने की जानकारी उनके परिवार को दी जिसके बाद उन्होंने अंगदान करने का फैसला लिया है.

ये भी पढ़ें: 10 मिनट में ही कर दी गई इतनी बड़ी हेरफेर, राम मंदिर ट्रस्ट पर लगा भूमि घोटाले का आरोप

इस पूरे मामले को लेकर एक्टर के भाई सिद्धेश ने बताया कि विजय के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया था इसकी वजह से उन्होंने अंगदान करने का फैसला लिया. संचारी हमेशा से ही समाज की सेवा में जुटे रहते थे और इसी के चलते उनके अंगदान करने का फैसला लिया गया है. रात को 11: 45 पर उनका रोड़ एक्सीडेंट हो गया था. वह बाइक पर पीछे की ओर बैठे हुए थे और सड़क गीली थी जिसकी वजह से बाइक फिसल गई और एक्सीडेंट हो गया. उनके सिर में काफी ज्यादा चोटें आई, जिसके बाद उनकी तुरंत ब्रेन सर्जरी की गई, लेकिन वो असफल रही.

ये भी पढ़ें:  Unlock Delhi: आज से फिर पटरी पर लौटेगी दिल्ली वालों की जिंदगी, इन 7 चीजों पर रहेगी पाबंदियां

आपको हम इस बात की जानकारी दे देते हैं कि 2015 में आई फिल्म नानू अवनाल्ला अवालू से एक्टर संचारी काफी ज्यादा फेमस हुए थे. इस फिल्म के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिला था. लॉकडाउन के वक्त उन्होंने जरूरतमंदों को ऑक्सीजन उपलब्ध कराने का काम किया था. उनकी मौत के बाद फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देने का काम किया है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT