कारण और बिपाशा बसु पेरेंट्स बनकर हुए खुश, घर आई लक्ष्मी

हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने एक खूबसूरत बच्ची को जन्म दिया है. बता दें कि रणबीर और आलिया के बाद अब एक और कपल ने खुशखबरी साझा की है.

  • 459
  • 0

हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने एक खूबसूरत बच्ची को जन्म दिया है. बता दें कि रणबीर और आलिया के बाद अब एक और कपल ने खुशखबरी साझा की है. लक्ष्मी ने बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के घर में प्रवेश किया है, जिन्हें बी-टाउन के ग्लैमरस कपल के रूप में जाना जाता है. इस खूबसूरत कपल ने एक बेबी गर्ल को भी जन्म दिया है. इस समय सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं.


प्रेग्नेंसी की खबर

बॉलीवुड की एक रिपोर्ट के मुताबिक बिपाशा ने शनिवार सुबह एक बच्ची को जन्म दिया है. करण और बिपाशा शादी के छह साल बाद माता-पिता बन गए हैं. इस खबर के सामने आते ही बिपाशा और करण दोनों के फैंस काफी खुश हैं. बिपाशा बसु ने अगस्त में अपनी प्रेग्नेंसी की खबर अपने फैंस के साथ शेयर की थी. बॉलीवुड की ये जोड़ी अक्सर ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती है. बिपाशा ने कई मैटरनिटी शूट भी किए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़े कुछ वीडियो भी शेयर किए हैं.

खूबसूरत बेटी के जन्म

43 साल की उम्र में बिपाशा एक खूबसूरत बेटी के जन्म के बाद से बेहद खुश हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बाद इस कपल ने एक बेटी को जन्म दिया है. इस खुशी के मौके पर इस जोड़ी को प्रशंसकों  और मशहूर हस्तियों से ढेर सारी शुभकामनाएं और प्यार मिल रहा है. कुछ महीने पहले बिपाशा बसु ने बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि वो और करण एक बेटी चाहते हैं. वह चाहते हैं कि उनके घर बेटी पैदा हो और अब उनकी यह इच्छा पूरी हो गई है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT