कुमकुम भाग्य सीरियल फेम अरुण बाली का हुआ निधन, इस भयानक बीमारी से थे पीड़ित

टीवी सीरियल फिल्मों के पॉपुलर अरुण बाली अब नहीं रहे हैं ।79 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

  • 528
  • 0

आए दिन लगातार कई सारे दिग्गज अभिनेताओं के निधन की खबर लगातार सामने आ रही है, जिसकी वजह से लोग सदमे में है। ऐसे ही एक खबर इस वक्त सामने आई है। दरअसल टीवी सीरियल फिल्मों के पॉपुलर अरुण बाली अब नहीं रहे हैं ।79 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अरुण बाली ने काफी सारे टीवी सीरियल्स और फिल्मों में शानदार काम किया था। 


देश में निकला होगा चांद, मर्दाया, चाणक्य, आरोहण, फिर वही तलाश, बनेगी अपनी बात, द ग्रेट मराठा, जय हनुमान, उतरन, वो रहने वाली महलों की, महादेव, कैसा ये इश्क है, महाकुंभ, प्यार को हो जाने दो, आम्रपाली, बाबुल की दुआएं लेती जा जैसे शानदार सीरियल्स में एक्टर अरुण बाली काम कर चुके हैं। एक्टर ने सबसे खास रोल सीरियल कुमकुम में निभाया था। इस सीरियल में एक्टर ने दादाजी की भूमिका निभाई थी। घर-घर वो जबरदस्त तरीके से फेमस हो गए थे। एक्टर का जन्म पंजाब के जालांधर में हुआ था, लेकिन एक्टिंग करियर की वजह से वो मुंबई आ गए।


उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1991 में आए चाणक्य पीरियड ड्रामा से की थी। बाद में वो फिर स्वाभिमान सीरियल के अंदर दिखाए दिए। ये सीरियल दूरदर्शन पर आया था। अरुण बाली ने कम से कम 40 टीवी शोज में काम किया। दरअसल उनकी मौत Myasthenia Gravis से होती थी। ये एक ऐसी बीमारी होती है जोकि नर्व्स और मसल्स के बीच कम्युनिकेशन फेलियर की वजह से होती है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT