Milkha Singh की बिगड़ी तबियत, ICU में कराया गया भर्ती

भारत के महान धावक 91 वर्षीय मिल्खा सिंह की हालत एक बार फिर खराब हो गई है. ऑक्सीजन का स्तर कम होने पर उन्हें गुरुवार को चंडीगढ़ के पीजीआई अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था.

  • 1899
  • 0

भारत के महान धावक 91 वर्षीय मिल्खा सिंह की हालत एक बार फिर खराब हो गई है. ऑक्सीजन का स्तर कम होने पर उन्हें गुरुवार को चंडीगढ़ के पीजीआई अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था.  जहां उन्हें पूरी निगरानी में रखा गया है और उसकी हालत अब स्थिर है.

ये भी पढ़े:वैक्सीन को लेकर PM Modi ने Kamala Harris की बातचीत, कहा- मदद करने के लिए शुक्रिया

{{img_contest_box}}

वहीं उनके बेटे जीव मिल्खा सिंह ने कहा, 'हां, फिलहाल वह आईसीयू कोविड वार्ड में भर्ती हैं. ईश्वर से प्रार्थना है कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाए. बता दें कि मिल्खा सिंह को पिछले रविवार को परिवार के अनुरोध पर मोहाली के फोर्टिस अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी. उस समय उनकी हालत स्थिर थी. हालांकि, वह लगातार आइसोलेशन में थे और ऑक्सीजन सपोर्ट पर थे.

ये भी पढ़े:Pfizer और Moderna के भारत आने का रास्ता साफ, सरकार ने दी बड़ी छूट

कोरोना की चपेट में आए थे मिल्खा

मिल्खा सिंह 19 मई को कोरोना वायरस की चपेट में आए थे, जिसके बाद उन्हें 24 मई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मिल्खा सिंह की ऑक्सीजन खत्म हो गई और उनका शरीर निर्जलित हो गया. मिल्खा सिंह की पत्नी निर्मल कौर भी कोरोना की चपेट में हैं और वह भी अस्पताल में भर्ती हैं. मिल्खा सिंह की हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है.

{{read_more}}

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT