Brahmastra Trailer: रिलीज हुआ 'ब्रह्मास्त्र' का धांसू ट्रेलर

नागार्जुन के चरित्र को "कलाकार अनीश" के रूप में पेश किया गया था. अमिताभ बच्चन के पोस्टर ने उन्हें एक देसी लाइटबसर के "गुरु" के रूप में पेश किया.

  • 544
  • 0

Brahmastra Trailer:  ट्रेलर की शुरुआत अमिताभ बच्चन के वॉयसओवर से होती है, जो हमें ब्रह्मास्त्र की कहानी से परिचित कराता है और इसके मास्टर शिव (रणबीर कपूर) नामक एक युवा लड़का है, जो अपनी शक्तियों से अनजान है. अमिताभ बच्चन ने यह भी उल्लेख किया है कि वर्षों से जल, अग्नि और वायु की शक्तियां ब्रह्मास्त्र नामक एक अस्त्र में फंसी हुई हैं. ट्रेलर तब शिव और ईशा (आलिया भट्ट) की प्रेम कहानी और उनकी केमिस्ट्री का इतिहास है, शाब्दिक आतिशबाजी है (जब आप देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा). शिव और उनकी शक्तियों पर वापस आकर, उनका प्रतिनिधित्व "अस्त्र" (तत्व) अग्नि द्वारा किया जाता है, जो उन्हें ब्रह्मास्त्र की घटना के लिए लापता पहेली भी बनाता है. अमिताभ बच्चन ("गुरु") और "कलाकार" अनीश (नागार्जुन द्वारा अभिनीत) द्वारा सहायता प्राप्त, शिव का एकमात्र लक्ष्य एक बेहतर दुनिया के लिए ब्रह्मास्त्र प्राप्त करना है. हालाँकि, जूनून (मौनी रॉय) द्वारा प्रतिनिधित्व की जाने वाली काली ताकतें उसके रास्ते में खड़ी हैं. प्रश्न यह है कि क्या शिव वास्तव में Brahmastra के स्वामी हैं. जवाब का खुलासा 9 सितंबर को ही किया जा सकता है.

ट्रेलर में देखने के लिए बहुत कुछ है - ईशा और शिवा की केमिस्ट्री, जीवन से बड़ा दृश्य, मौनी रॉय का राक्षसी अवतार और निश्चित रूप से, अयान मुखर्जी का निर्देशन. ट्रेलर की रिलीज़ से पहले, ब्रह्मास्त्र के निर्माताओं ने हमें पात्रों से परिचित कराया - एक समय में एक पोस्ट. मौनी रॉय फिल्म में जुनून की भूमिका निभाती नजर आएंगी.

नागार्जुन के चरित्र को "कलाकार अनीश" के रूप में पेश किया गया था. अमिताभ बच्चन के पोस्टर ने उन्हें एक देसी लाइटबसर के "गुरु" के रूप में पेश किया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT