चोरों ने रातों-रात चुराया 58 फीट लंबा ब्रिज, खाली पुलिया देखकर उड़े सबके होश

सोने चांदी और नगदी की चोरी की घटनाएं सुनना तो आम बात है लेकिन क्या कभी आपने ऐसा सुना है कि रातों-रात पूरा का पूरा एक ब्रिज ही चुरा लिया गया हो. जी हां आप ही कि तरह सभी इस घटना के बार में सुनकर हैरान रह गए हैं.

  • 1450
  • 0

सोने चांदी और नगदी की चोरी की घटनाएं सुनना तो आम बात है लेकिन क्या कभी आपने ऐसा सुना है कि रातों-रात पूरा का पूरा एक ब्रिज ही चुरा लिया गया हो. जी हां आप ही कि तरह सभी इस घटना के बार में सुनकर हैरान रह गए हैं. हर किसी के मन में यही सवाल है कि आखिर कोई ब्रिज कैसे चुरा सकता है? अगर चोरी हुई भी तो किसी ने  इसे देखा कैसे नहीं? ब्रिज की चोरी होते हुए कोई आवाज़ या शोर स्थानिया लोगों को सुनाई नहीं पड़ा?

ब्रिज की कीमत

दरअसल बीते दिनों अमेरिका के ओहिया शहर में 58 फीट लंबे ब्रिज की चोरी हुई. चोरों ने  ईस्ट अक्रोन के ऊपर बना ब्रिज चुरा लिया. इस बृज का इस्तमाल लोग नहर को क्रॉस करने के लिए करते थे. ब्रिज कुछ समय के लिए डैमेज हो गया था इसलिए लोग इसका इस्तमाल नहीं कर रहे थे. इसी बात का फायदा उठा कर चोर पूरी की पूरी ब्रिज उठा ले गए. पिछले महीने 3 नवंबर को ब्रिज की चोरी हुई और लोगों की नज़र में ये मामला 11 नवंबर को आया. ब्रिज की कीमत करीब 30 लाख रूपये बताई जा रही है. स्थानिया लोगों ने ब्रिज के चोरी होने की खबर पुलिस को दी.

 मामले को किया हल

हालांकि पुलिस ने इस मामले को हल करके चोर को अपनी गिरफ्त में ले लिया है. फिंगरप्रिंट्स और सीसीटीवी फुटेज का मदद से  ब्रिज चुराने वाले को अरेस्ट कर लिया गया है.  63 साल के एक शख्स ने अपना जुर्म स्वीकार कर पुलिस को बताया कि एक ट्रेकिंग कंपनी को पैसे दे कर उसने ब्रिज उठवा लिया था.   

ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह स्टारर फिल्म '83' को इस राज्य में किया टैक्स फ्री, अब कम पैसों में उठाएं फिल्म का लुत्फ़

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT