Nisha Rawal ने Karan Mehra पर लगाया एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप

करण मेहरा ने जहां निशा पर बाइपोलर डिजीज का आरोप लगाया है, वहीं निशा ने अपने हालिया इंटरव्यू में पति पर घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया है

  • 3380
  • 0

टीवी कपल करण मेहरा और निशा रावल के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. करण मेहरा  ने जहां निशा पर बाइपोलर डिजीज का आरोप लगाया है, वहीं निशा ने अपने हालिया इंटरव्यू में पति पर घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया है .एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी में किन किन चीजों का सामना किया है.

ये भी पढ़े:Covid-19: देशभर में कोरोना केसों में गिरावट, 24 घंटे में सामने आए 1.33 लाख मामले

{{img_contest_box}}

दरअसल इंटरव्यू में निशा रावल ने अपनी साइड स्टोरी शेयर की है. जिसमें निशा ने कहा, 'मेरे द्वारा उनके खिलाफ दर्ज मामला घरेलू हिंसा का था. मैंने कई सालों तक इसके बारे में बात नहीं की क्योंकि मुझे लगता है कि एक अभिनेता के रूप में उनका करियर और छवि बहुत महत्वपूर्ण है.

ये भी पढ़े:चीन में मिला नया वायरस, इंसान में मिला H10N3 बर्ड फ्लू का पहला केस

विचारशील और करुणामय होते हुए भी मुझे कुछ इस तरह का सामना करना पड़ा. यह शायद करण के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में है, मैं शादी पर काम करने की कोशिश कर रही हूं और वह अपने बच्चे की जिम्मेदारी भी नहीं ले रहा है और वह सालों से लगातार मुझे गालियां दे रहा है, जिसके  बारे में मैंने कभी बात नहीं की. वहीं मेरे पास अपने दावे का समर्थन करने के लिए सबूत हैं."

{{read_more}}

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT