OMG 2: अक्षय कुमार अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे जबकि परेश रावल की जगह लेंगे पंकज त्रिपाठी

इस साल जनवरी में, ऐसी खबरें थीं कि अक्षय कुमार और परेश रावल स्टारर हिट ओह माई गॉड का एक सीक्वल एक बार फिर दोनों अभिनेताओं द्वारा अभिनीत होगा।

  • 1423
  • 0

इस साल जनवरी में, ऐसी खबरें थीं कि अक्षय कुमार और परेश रावल स्टारर हिट ओह माई गॉड का एक सीक्वल एक बार फिर दोनों अभिनेताओं द्वारा अभिनीत होगा। हालाँकि, नवीनतम घटनाओं ने सुझाव दिया है कि अक्षय अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे लेकिन परेश रावल को किसी अन्य अभिनेता द्वारा प्रतिस्थापित किया जाएगा. एक दैनिक में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार OMG 2 में परेश रावल नहीं होंगे। दरअसल इस फिल्म से कोई और नहीं बल्कि पंकज त्रिपाठी जुड़ेंगे।

ये भी पढ़े:RBI ने किया बड़ा ऐलान, रेपो रेट में नहीं होगा कोई बदलाव

{{img_contest_box_1}}

कोइमोई ने एक सूत्र के हवाले से कहा, "ओह माई गॉड 2 में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी मुख्य किरदार में होंगे, जो पहले भाग से अपनी भूमिका निभाने के लिए वापस आ जाता है। पंकज से काफी समय से बातचीत चल रही थी और अब सब कुछ बंद हो गया है।

ये भी पढ़े:PM Modi की CSIR के साथ हुई बैठक, कहा- हर क्षेत्र में सशक्त बनना चाहता है भारत

साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित फरहाद सामजी बच्चन पांडे के बाद यह अक्षय और पंकज का दूसरा सहयोग होगा। शूटिंग कब शुरू होगी इस बारे में बात करते हुए सूत्र ने कहा कि यह सितंबर से शुरू होने वाला दो महीने का शेड्यूल होगा। अंदरूनी सूत्र ने विस्तार से बताया, “प्री-प्रोडक्शन का काम एक टीम के साथ शुरू हो गया है जो शूटिंग के संभावित स्थानों का पता लगाने के लिए अलग-थलग काम कर रहा है, और शहर में सेट को डिजाइन करने का निर्णय भी ले रहा है। फिल्म अक्टूबर के महीने तक एक बार में पूरी हो जाएगी।

अक्षय आनंद एल राय के रक्षा बंधन के शेष भाग को ओएमजी 2 तक कूदने से पहले लपेट लेंगे। जबकि पहले ओएमजी का निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया था, ऐसा कहा जाता है कि कोई अन्य निर्देशक इस फिल्म को निर्देशित करेगा। फिल्म का निर्माण अश्विन वर्दे और अक्षय कुमार करेंगे।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT