Rakshaband Collection: बॉक्स ऑफिस पर खास नही जमी रक्षाबंधन, कम हुई कमाई

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार एक साल में कई फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. उनकी हर फिल्म किसी न किसी मुद्दे पर आधारित होती है और दर्शकों को पसंद भी आती है.

  • 445
  • 0

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार एक साल में कई फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. उनकी हर फिल्म किसी न किसी मुद्दे पर आधारित होती है और दर्शकों को पसंद भी आती है. लेकिन इस साल ऐसा लग रहा है कि अक्षय कुमार के सितारे अंधेरे में है. इस साल अक्षय कुमार की तीन फिल्में रिलीज हुई है. पहली 'बच्चन पांडे', दूसरी 'सम्राट पृथ्वीराज' और अब तीसरी फिल्म 'रक्षा बंधन' रिलीज हो चुकी है. 'बच्चन पांडे' और 'सम्राट पृथ्वीराज' सिनेमाघरों में बुरी तरह फ्लॉप हुई है. वहीं 'रक्षा बंधन' की भी स्थिति कुछ ऐसी ही नजर आ रही है.

त्योहार के समय रिलीज हुए रक्षा बंधन को छुट्टियों का भी ज्यादा फायदा नहीं मिला है. वीकेंड के बाद भी फिल्म की कमाई कुछ खास नहीं रही है. ऐसे में मेकर्स के साथ-साथ अक्षय कुमार के लिए यह निराशाजनक है कि उनकी लगातार तीसरी फिल्म फ्लॉप की कैटेगरी में आगे बढ़ रही है. आपको बता दें कि अक्षय कुमार की रक्षा बंधन को सिनेमाघरों में दर्शक भी नहीं मिल रहे हैं, इसलिए शो को रद्द करना पड़ रहा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT