नशे में धुत दिखने को लेकर रणबीर कपूर हुए जमकर ट्रोल

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसके चलते रणबीर कपूर को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है.

  • 492
  • 0

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. वह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ-साथ अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में भी व्यस्त हैं.

हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग

अब आलिया भट्ट हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग पूरी कर भारत लौट आई हैं. हाल ही में आलिया को एयरपोर्ट पर देखा गया और इस दौरान वो हैरान रह गईं क्योंकि रणबीर पहले से ही उनके यहां आने का इंतजार कर रहे थे. आलिया भट्ट ने जैसे ही रणबीर कपूर को कार में देखा वो काफी हैरान रह गईं.

तस्वीरें और वीडियो वायरल

इस दौरान सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. लेकिन इनकी वजह से रणबीर को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. इसकी वजह उनका ड्रंक लुक और पोस्चर बताया जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एयरपोर्ट पर मीडिया कैसे आलिया भट्ट का इंतजार कर रही थी. जहां वह विदेश यात्रा कर लौटी हैं. इस दौरान सभी ने आलिया को उनकी प्रेग्नेंसी के लिए शुभकामनाएं दीं. आलिया भट्ट इस बात से अनजान थीं कि रणबीर कपूर उनकी कार में उनका इंतजार कर रहे हैं. इस दौरान रणबीर अपने फोन में ही मग्न नजर आए. हालांकि, वह अपनी कार से बाहर नहीं आए.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT