रणबीर-आलिया ने अपना वादा किया पूरा, सामने आई शादी की पहली तस्वीरें

मिस्टर एंड मिसेज कपूर के रिश्ते पर आज मुहर लग गई है. सोशल मीडिया पर आलिया और रणबीर की शादी की पहली तस्वीरें वायरल हो रही है.

  • 541
  • 0

बॉलीवुड फिल्म स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट  पति-पत्नी बन चुके हैं. फिल्म स्टार आलिया भट्ट ने अपनी शादी की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपनी लिप लॉक तस्वीर शेयर करके अपना रिश्ता कंफर्म कर दिया है.

यह भी पढ़ें:दिल्ली: रेस्तरां में सिलेंडर ब्लास्ट, कई लोगों ने अपना परिवार खोया

आलिया ने शेयर की अपनी शादी की पहली तस्वीर

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट महीनों तक चली शादी की तमाम खबरों के बीच आखिरकार पति-पत्नी के रिश्ते में बंध चुके है. मिस्टर एंड मिसेज की शादी की पहली तस्वीरें सामने आ चुकी है. फैंस के बीच यह तस्वीरें चर्चा का विषय बनी हुई है. इन तस्वीरों को खुद एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. वहीं आलिया ने इन तस्वीरों को शेयर करके एक बेहद प्यारा कैप्शन दिया है. 'आज अपने परिवार और रिश्तेदारों के बीच हमने हमारे घर पर, जोकि हमारी सबसे पसंदीदा जगह है. वहां शादी की है. इस बालकनी में जहां हमने अपने रिश्ते के पूरे 5 साल बिताए. पिछली ढेरों यादों के साथ हम अपने भविष्य में और यादें बनाने जा रहे है. जोकि पूरी तरह प्यार, हंसी, चुप्पी, मूवी नाइट्स, बेकार झगड़ों, वाइन और चाइनीज बाइट्स से भरी हैं. आप सभी से मिले प्यार का शुक्रिया. ढेर सारा प्यार, रणबीर और आलिया'.

यह भी पढ़ें:Ranbir Alia Wedding: एक-दूजे के हुए रणबीर-आलिया, शादी की रस्में हुई पूरी

रणबीर ने भरी आलिया की मांग

मिली जानकारी के अनुसार, फिल्मी दुनिया के दोनों कलाकारों  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी के बाद अपने वेडिंग फोटोशूट की ताजा तस्वीरें शेयर की है. जिसमें दोनों एक दूसरे के प्यार में खोए नजर आ रहे हैं. यह तस्वीरें फैंस को भी बेहद पसंद आ रही है. रणबीर ने आलिया को अपनी धर्मपत्नी बनाते हुए उनकी मांग में लाल सिंदूर भरा. इस दौरान अदाकारा की खुशी उनकी आंखों में साफ झलक रही थी.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT