Ranveer Singh Birthday: फैशन के मामले में कूल है रणवीर, जानिए शुरुआती करियर

बॉलीवुड के पावरहाउस कहे जाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं.

  • 487
  • 0

बॉलीवुड के पावरहाउस कहे जाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनका असामान्य फैशन और फिल्मों में जबरदस्त जोश फैंस को काफी पसंद आता है. हालांकि कई बार असल जिंदगी में उनका अजीबोगरीब फैशन सेंस भी लोगों को हैरान कर देता है. खासकर उनका कूल डूड लुक युवाओं को काफी पसंद आता है और वे उन्हें फॉलो करते हैं.

रणवीर की सफलता
रणवीर की सफलता को देखकर सभी को लगता है कि किस्मत उन पर मेहरबान है. लेकिन आपको बता दें कि, करियर के जिस मुकाम पर आज वह खड़े हैं, वह उन्हें किस्मत से नहीं, बल्कि अपनी लगन और मेहनत से हासिल हुआ है. आज हम आपको रणवीर के 8 बेहतरीन किरदारों के बारे में बताएंगे, जिसने उन्हें बॉलीवुड का सुपरस्टार बना दिया.

करियर की शुरुआत
रणवीर सिंह के करियर की शुरुआत फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से हुई थी. इस फिल्म में रणवीर सिंह ने बिट्टू शर्मा का किरदार कुछ इस तरह निभाया कि हर कोई उनकी अदा का फैन हो गया. यह फिल्म हिट रही थी और अनुष्का शर्मा के साथ उनकी जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. अपनी पहली ही फिल्म में उन्होंने अपने अभिनय से अपनी काबिलियत साबित की थी. इस फिल्म के लिए रणवीर को बेस्ट डेब्यू एक्टर का अवॉर्ड मिला था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT