संघर्ष वाले दिन याद कर भावुक हुईं रवीना टंडन, जानिए उनकी कहानी

एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फिल्म अपडेट के साथ-साथ वह अक्सर सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय देती नजर आती हैं.

  • 533
  • 0

एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फिल्म अपडेट के साथ-साथ वह अक्सर सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय देती नजर आती हैं. एक बार फिर रवीना टंडन अपने चिर-परिचित अंदाज में नजर आईं.

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपनी किशोरावस्था के संघर्ष के दिनों का उल्लेख किया, जब वह लोकल ट्रेन और बस से यात्रा करती थी. रवीना ने बताया कि इस दौरान कई अजनबियों ने उन्हें छेड़खानी का शिकार बनाया है. दरअसल रवीना ने ये पूरी बात 'आरे मेट्रो 3 कारशेड' प्रोजेक्ट के मुद्दे पर कही है. इसके बाद कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया तो रवीना ने भी अपना मुंह बंद कर लिया.

आरे मेट्रो 3 कारशेड
महाराष्ट्र इन दिनों लगातार चर्चा में है. कभी राजनीतिक उठापटक की वजह से तो कभी वहां चल रही विकास परियोजनाओं को लेकर. हाल ही में महाराष्ट्र को एकनाथ शिंदे के रूप में नया मुख्यमंत्री मिला है. शिंदे के सीएम बनने के साथ एक बार फिर एक मुद्दा सामने आया है और यह मुद्दा है 'आरे मेट्रो 3 कारशेड' दरअसल इसे बनाने के लिए आरे के जंगल को काटना होगा, जिसके खिलाफ आम जनता और राजनेता ही नहीं, सिने सितारे भी सामने आ रहे हैं. एक्ट्रेस रवीना टंडन भी उन्हीं में से एक हैं.

रवीना टंडन प्रकृति प्रेमी
रवीना टंडन प्रकृति प्रेमी हैं. वह हमेशा पर्यावरण के लिए आवाज उठाती नजर आती हैं. वह चाहती हैं कि 'मेट्रो 3 कार शेड' के कारण जंगलों को नुकसान न पहुंचे. हाल ही में जब एक यूजर ने रवीना टंडन से मुंबई के मिडिल क्लास के संघर्ष के बारे में पूछा तो रवीना को अपने टीनएज के दिन याद आ गए. उन्होंने अपना दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, 'किशोरावस्था के दिनों में लोकल ट्रेनों और बसों से यात्रा करते थे. छेड़छाड़ और वह सब कुछ जिससे ज्यादातर महिलाएं गुजरती हैं. मैंने पहली कार 1992 में खरीदी थी.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT