बिग बॉस तमिल की एक्ट्रेस याशिका आनंद के साथ हुआ सड़क हादसा, दोस्त की हुई मौके पर ही मौत

तमिल फिल्म अभिनेत्री याशिका आनंद सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गई हैं.

  • 2605
  • 0

तमिल फिल्म अभिनेत्री याशिका आनंद सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गई हैं. सड़क हादसे में याशिका के दोस्त वल्लीचेट्टी भवानी की मौके पर ही मौत हो गई. तमिलनाडु के चेन्नई में हुआ ये भीषण हादसा. बताया जा रहा है कि याशिका अपने दोस्तों के साथ महाबलीपुरम से चेन्नई लौट रही थी. चेन्नई के बाहरी इलाके में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया. कार में कुल 4 लोग सवार थे. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि कार में सवार चारों लोग शराब के नशे में थे. तेज रफ्तार होने के कारण कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई. मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक ईसीआर रोड पर एक तेज रफ्तार एसयूवी जा रही थी.  कार बीच सड़क से टकराकर सड़क किनारे बने गड्ढे में जा गिरी. हादसे में कार भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. 

कौन हैं यशिका आनंद

याशिका आनंद तमिल के साथ-साथ तेलुगु फिल्म उद्योग में एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं. वह तमिल बिग बॉस में काम कर चुकी हैं. इंस्टाग्राम मॉडल बनने के बाद उन्होंने एक्टिंग में किस्मत आजमाई. याशिका को 2016 में फिल्म 'ध्रुवंगल पथिनारू' से बड़ा ब्रेक मिला (2018 में वह बिग बॉस तमिल के सीजन 2 में दिखाई दीं.  याशिका ने मीटू अभियान के कारण भी सुर्खियां बटोरीं.  2018 में उन्होंने कहा कि एक निर्देशक ने उन्हें फिल्म दी। मैं काम देने के एवज में यौन मांग की जाती थी. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT