एक बार फिर बनेगा 3 इडियट्स का सीक्वल, क्या फिल्म में दिखेंगी करीना

आमिर खान ने गुपचुप तरीके से '3 इडियट्स' के सीक्वल की तैयारी कर ली है. करीना कपूर को जैसे ही इस बात का पता चला उन्होंने शोर मचा दिया.

  • 290
  • 0

आमिर खान ने गुपचुप तरीके से '3 इडियट्स' के सीक्वल की तैयारी कर ली है. करीना कपूर को जैसे ही इस बात का पता चला उन्होंने शोर मचा दिया. तुरंत बोमन ईरानी को फोन किया और इस बारे में बात की. हालांकि, अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि यह मजाक है या हकीकत.


बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड

बॉलीवुड की पसंदीदा फिल्मों में से एक 3 इडियट्स रही है. राजकुमार हिरानी की इस फिल्म ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़े बल्कि सीधे दर्शकों के दिलों में भी उतर गई. अब 3 इडियट्स के सीक्वल की खबर से लोगों में उत्साह की लहर दौड़ गई है. जी हां... कुछ देर पहले ही करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस 3 इडियट्स के सीक्वल के बारे में बात करती नजर आ रही हैं.

करीना कपूर ने शेयर किया वीडियो

अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि यह मजाक है या हकीकत. लेकिन वह केवल '3 इडियट्स' का जिक्र करती हैं. उनका आरोप है कि जब शिकायत की गई तो सभी ने प्लान बनाया. उन्होंने एक वायरल क्लिप भी देखी जिसमें आमिर, शरमन और आर माधवन फिल्म के बारे में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. करीना ने कहा कि ये तीनों जरूर कुछ छिपा रहे हैं. वह उनसे भी छिप गया फिर उन्होंने इस बारे में बोमन ईरानी को फोन किया.

खबर की पुष्टि 

बता दें कि कुछ दिनों पहले राजकुमार हिरानी ने मीडिया से बातचीत में इस खबर की पुष्टि की थी कि वह 3 इडियट्स का सीक्वल बनाएंगे. फ्रेंचाइजी को लेकर उन्होंने कहा था कि अभी राइटिंग का काम चल रहा है. वह अपने को-राइटर अभिजात जोशी के साथ काम कर रहे हैं. हालांकि इसके सीक्वल में क्या कास्ट होगी, प्लॉट क्या होगा और कब तक फ्लोर पर आएगी. निदेशक ने इस बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT