दूसरी बार पिता बनने वाले हैं सिंगर बी प्राक, शादी की तीसरी सालगिरह पर फैंस को दी खुशखबरी

गायक और संगीत निर्देशक बी. प्राक की पत्नी मीरा बच्चन प्रेग्नेंट हैं. वहीं सिंगर ने अपनी तीसरी वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर शेयर कर फैंस को यह खुशखबरी दी.

  • 914
  • 0

गायक और संगीत निर्देशक बी. प्राक की पत्नी मीरा बच्चन प्रेग्नेंट हैं और दोनों जल्द ही दूसरी बार माता-पिता बनने जा रहे हैं. सिंगर ने अपनी तीसरी वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर शेयर कर फैंस को यह खुशखबरी दी.

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में फिर फैल रहा कोरोना, लगातार तीसरे दिन बढ़ी संक्रमण दर

सिंगर ने किया ये पोस्ट

बी प्राक ने अपनी शादी की सालगिरह पर पत्नी मीरा के साथ एक फोटो शेयर की जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सिंगर ने लिखा, 'नौ महीने जिंदगी के प्यार में पड़ने की तैयारी #summer2022' जैसे ही उन्होंने इस पोस्ट को शेयर किया फैंस और सेलेब्स ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया. आपको बता दें कि बी प्राक ने साल 2019 में मीरा बच्चन से शादी की थी और उनके बेटे का जन्म जुलाई 2020 में हुआ था.


'तेरी मिट्टी' को मिला दर्शकों का प्यार

बता दें बी प्राक पंजाबी इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर हैं और उनके गानों को खूब पसंद किया जाता है. इसके अलावा बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' के गाने 'तेरी मिट्टी' की सफलता के बाद उनकी लोकप्रियता और बढ़ गई. उनका गाना काफी हिट साबित हुआ था. इसके अलावा उनके गाने आज कल, बारिश की जाए और जानी को भी फैंस का खूब प्यार मिला.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT