सिंगर नेहा कक्कर ने 6 साल छोटे शख्स से रचाई शादी, जानिए पति रोहनप्रीत सिंह का परिचय!

लेकिन अब नेहा के लाखों करोड़ों फैन्स ये जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर रोहन हैं कौन? जिसके साथ शादी के बंधन में बंधी हैं नेहा कक्कड़।

  • 3460
  • 0

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने लम्बे इंतज़ार के बाद रोहन प्रीत संग शादी कर ली। दिल्ली के गुरुद्वारे में पारंपरिक तरह से आनंद कारज होने के बाद, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने दिल्ली के ही एक आलीशान होटल में शादी की और इस पवित्र बंधन में बंध गए। उनकी शादी की फोटो और वीडियो लगातार  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।  बाद में नेहा और रोहनप्रीत ने एक दूसरे को मालाएं पहनाई उसके बाद हाल ही में रिलीज़ हुए गीत नेहू दा व्याह पर दोनों ने जमकर डांस भी किया। बात दें कि नेहा ने अपने और रोहन के शादी की जानकारी अपने फैन्स को 9 अक्टूबर को एक फोटो शेयर कर दी थी। 

नेहा कक्कड़ एक बहुत ही मशहूर और टैलेंटेड सिंगर हैं। बहुत कम उम्र में उन्होंने एक अच्छा मुकाम हासिल कर लिया। काफी उतार चढाव देखें उन्होंने।  कुछ दिनों पहले उनका ब्रेकअप भी हुआ जिसके बाद वो काफी डिप्रेशन में भी रहीं पर फिर से उन्होंने खुद को संभाला और आगे बढ़ी। फिर उनकी मुलाकात हुई रोहन प्रीत से जिसके बाद उन्हें ऐसा लगा कि यही है वो जिसके साथ वो अपनी पूरी ज़िन्दगी बिता सकती हैं।  लेकिन अब नेहा के लाखों करोड़ों फैन्स ये जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर रोहन हैं कौन? जिसके साथ शादी के बंधन में बंधी हैं नेहा कक्कड़। 

कौन हैं रोहन प्रीत सिंह? 

रोहन प्रीत एक पंजाबी सिंगर और एक्टर हैं। रोहन का जन्म पंजाब के पटियाला में 1 दिसंबर 1994 को हुआ था। रोहन पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा पटियाला से ही की थी। बता दें कि रोहन साल 2007 में आये सारे गा मा लिटिल चैम्प का हिस्सा भी रहे थे। जिसमे वो रनरअप बने थे। इसके बाद एक रियलिटी शो में भी पार्टिसिपेट भी किया था जिसमे शहनाज़ गिल को इम्प्रेस करना था। रोहन के पिता पंजाब इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड में हैं और उनकी मां हाउस वाइफ हैं।रोहन ने कुछ पंजाबी गानों से अपनी आवाज़ का जादू भी बिखेरा है। 




RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT