बचपन का प्यार मेरा गायक सहदेव दिर्दो सड़क दुर्घटना में सिर में गंभीर चोट

'बचपन का प्यार मेरा...' गाना गाने वाले सिंगर सहदेव डर्डो आज (मंगलवार) सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं. सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद उसे जिला अस्पताल ले जाया गया है.

  • 3818
  • 0

'बचपन का प्यार मेरा...' गाना गाने वाले सिंगर सहदेव डर्डो आज (मंगलवार) सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं. सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद उसे जिला अस्पताल ले जाया गया है. इससे उनके सिर में गंभीर चोट लग गई. चार टांके भी लगे हैं. सहदेव दिर्डो छत्तीसगढ़ के सुकमा के रहने वाले हैं. सहदेव को देखने अस्पताल पहुंचे एसपी सुनील शर्मा व कलेक्टर विनीत नंदनवार ने सहदेव का हालचाल जाना. कलेक्टर ने चिकित्सकों को बेहतर इलाज के निर्देश दिए. इसके बाद सहदेव को जगदलपुर रेफर कर दिया गया.

सिर पर 4 टांके

जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम करीब 5 बजे बचपन प्रेमी सहदेव अपने दोस्तों के साथ दोपहिया वाहन से शबरी नगर की ओर जा रहे थे, तभी अचानक सड़क पर गिट्टी और रेत के कारण वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. जिससे सहदेव का सिर गंभीर रूप से घायल हो गया. जखमी हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने घटना को उठाया और जिला अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने सिर पर 4 टांके लगाकर इलाज शुरू किया. साथ ही एक्स-रे भी किया गया.

कौन हैं सहदेव दिर्डो?

बता दें कि सहदेव दिर्डो ने बचपन के प्यार का गीत गाया था. यह गीत सहदेव ने 26 जनवरी की तैयारी के दौरान नक्सल प्रभावित क्षेत्र के पेंडलनार स्कूल में 5वीं कक्षा में पढ़ते समय गाया था. ये गाना इतना वायरल हुआ कि अब ये पूरे देश में है. इस गाने से सहदेव को देशभर में पहचान मिली.

LEAVE A REPLY

POST COMMENT