Harbhajan Singh के लिए सुपरहीरो बने Sonu Sood, मदद के बाद भज्जी ने शुक्रिया कहा

Cricketer Harbhajan Singh ने ट्विटर पर Sonu Sood से मदद मांगी. जिसके बाद सोनू सूद ने उनकी मदद की तो भज्जी ने सोशल मीडिया पर उनका शुक्रिया अदा किया.

  • 1773
  • 0

कोरोना वायरस ने पूरे देश में हाहाकार मचाया हुआ है. ऐसे मुश्किल समय में सभी लोग दवाई, इंजेक्शन, बेड और आईसीयू के लिए काफी ज्यादा परेशान है. सिर्फ आम आदमी ही नहीं स्टार्स भी इन परेशानियों का सामना कर रहे हैं. वहीं कोरोना की पहली लहर से लेकर दूसरी लहर में भी एक्टर सोनू सूद( Sonu Sood) आम लोगों की मदद कर रहे है लेकिन अब वो कई सारे बड़े सेलेब्स की भी मदद करते दिख रहे हैं. हाल ही में क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी ट्विटर पर सोनू सूद से मदद मांगी थी. जिसके बाद सोनू सूद ने उनकी मदद की तो भज्जी ने सोशल मीडिया पर उनका शुक्रिया अदा किया.भ

 ये भी पढ़े:Coronavirus: देश में एक बार फिर बढ़े कोरोना के मामले, 24 घंटे में हुई 4,126 मौतें

भज्जी ने मांगी थी ट्विटर पर मदद


बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार लोगों की मदद के लिए काम कर रहे हैं. क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी ट्विटर पर सोनू सूद से मदद मांगी थी. उन्होंने ये मदद कर्नाटक के एक मरीज के लिए मदद मांगी थी. हरभजन सिंह ने ट्वीट किया था कि '1 रेमेडिसविर इंजेक्शन की जरूरत है.  अस्पताल का नाम बसप्पा है और यह कर्नाटक में स्थित है.  उनके ट्वीट को देखने के बाद सोनू सूद ने जवाब दिया, 'भज्जी, इंजेक्शन पहुंच जाएगा. 


हरभजन सिंह ने किया शक्रिया अदा

'कुछ घंटे के बाद सोनू सूद की इस मदद के लिए हरभजन सिंह ने उनका शुक्रिया अदा भी किया. हरभजन ने लिखा, 'शुक्रिया भाई... ईश्वर का आशीर्वाद बना रहे.'


 ये भी पढ़े:Coronavirus: एक्सपर्ट्स का दावा, जुलाई तक खत्म नहीं होगा Corona

लगातार कर रहे है लोगों की मदद

सोनू सूद लगातार लोगों को ऑक्सीजन बेड और रेमडेसिविर इंजेक्शन मुहैया करवा रहे है. जब लोग सोशल मीडिया पर मदद मांगते हैं, तो वे तुरंत मदद के लिए हाथ उठाते हैं. आपको बता दें कि कोरोना की लहर ने देश में बहुत हाहाकार मचा रखा है, लेकिन सोनू सूद इस मुश्किल दौर में भी लोगों को प्रोत्साहित कर रहे हैं. ऑक्सीजन से पीड़ित लोगों के लिए, उन्होंने पहले चीन की मदद मांगी और अब वे देशवासियों की मदद के लिए फ्रांस से भी ऑक्सीजन प्लान्ट्स मंगवाए हैं, जो जल्द भारत आने वाले हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT